पीड़िता का आरोप- चिराग पासवान को पत्र लिख सब बताया, नहीं की कोई मदद – News18 Hindi

0
39


नई दिल्ली. बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज पासवान के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज की गई है. प्रिंस के खिलाफ रेप से जुड़े एक मामले में ये एफआईआर की गई है. इस एफआईआर में चिराग पासवान (Chirag Paswan) का भी ज़िक्र किया गया है. पीड़िता ने न्यूज़ 18 से बातचीत में बताया  कि चिराग पासवान को सब जानकारी दी थी और उन्हें सब पता था. 2020 की बात है मैं लोजपा पार्टी में पद पर थी. उसी दौरान कुछ घटनाएं मेरे साथ घटी. उसको लेकर मैं परेशान थी. जो कुछ भी हुआ चिराग पासवान भैया को बताया था. एक लेटर भी लिखा था. दिसंबर लास्ट में उनके द्वारा मुझे आश्वासन दिया गया था कि मैं जल्दी आपसे मिलता हूं. लेकिन उनकी तरफ से कोई रिस्पांस नहीं आया.

पीड़िता ने बताया कि मैंने उस लेटर में सारी बातें लिखी थी. मुझे ट्रैक किया गया. मेरी इमेज को खराब करने की कोशिश की गई और मुझे मरवाने तक की कोशिश की गई. उन्होंने मुझे कहा कि आप कुछ मत करना, आप मुझे भैया बोलती हैं तो मैं आश्वासन देता हूं. मुझे लगा वह मेरी मदद करेंगे. उन्होंने 14 जनवरी को मुझे कॉल करवाया और मुझे मिलने के लिए बुलाया गया. 15 को मैं उनके ऑफिस गई, वहां प्रिंस भी मौजूद थे. वहां भी मुझे मदद करने का आश्वासन दिया गया. मुझे लगा कि वह मुझे सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन उसके बाद फिर मुझे कोई रिस्पांस नहीं मिला. मैं टूट चुकी थी.

मुझे लगने लगा इतने हाईप्रोफाइल लोग हैं, मेरी कोई सुनवाई नहीं होगी. 3 फरवरी को मैंने जेडीयू की सदस्यता ली. तब मेरे खिलाफ हनीट्रैप की झूठी एफआईआर दर्ज की गई.  20 से 25 पुलिस वाले मेरे घर आए. मेरा कैमरा, लैपटॉप, मोबाइल फोन जो सबूत मैंने रखे थे वह लेकर चले गए. मोबाइल फोन पर मेरे चैट थी वह भी लेकर चले गए. फिर मैंने शिकायत दी. कनॉट प्लेस थाने में मेरी शिकायत ली गई. उनका रिस्पांस कुछ अलग ही था. पुलिस वाले मुझसे बोलते थे कि वह हाईप्रोफाइल लोग हैं और कुछ नहीं हो सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here