पीलीभीत के ड्राइवर ने दिल्‍ली में फिल्‍मी अंदाज में की चोरी, छापेमारी के दौरान पुलिस के उड़े होश

0
16


रिपोर्ट- सृजित अवस्थी

पीलीभीत. आपने अक्सर फिल्म डायरेक्टर्स को कहते सुना होगा कि फिल्में समाज का आईना होती हैं. हालांकि पीलीभीत में इसके उलट तस्वीर देखने को मिली है. फिल्म से प्रेरित होकर एक युवक ने फिल्मी अंदाज में चोरी को अंजाम दिया. वह दिल्ली से अपने मालिक के 18 लाख रुपए लेकर पीलीभीत पहुंचा. हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया, लेकिन चोरी के अंदाज से सभी हैरान हो गए. आइए जानें पूरा मामला.

दरअसल पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक पवन शर्मा दिल्ली के एक बड़े व्यवसायी बीके सब्बरवाल के घर कई साल से ड्राइवर की नौकरी कर रहा था. बीते दिनों वह अपने मालिक की आंखों में धूल झोंक कर 20 लाख की चोरी कर फरार हो गया था. व्यवसाई ने 2 नवंबर को दिल्ली में पवन के खिलाफ चोरी का मुकदमा भी दर्ज कराया. तब से ही दिल्ली पुलिस लगातार मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई थी.

ढोल के अंदर मिले 18 लाख
सबूतों के आधार पर पुलिस ने रविवार को पीलीभीत पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद लेते हुए आरोपी के घर पहुंची और छापेमारी की. इस दौरान घर में छुपा कर रखा गया ढोल पुलिस द्वारा बरामद किया गया, जिसमें 18 लाख रुपए रखे हुए थे. पुलिस की संयुक्त टीम ने जब आरोपी से पूछताछ की, तो पता चला कि ढोल में पैसे रखने का आईडिया उसे बॉलीवुड मूवी से आया था, जो उसने कुछ दिनों पहले देखी थी. फिलहाल बरामद हुई रकम के साथ आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस दिल्ली रवाना हो गई है.

इस घटना को लेकर जानकारी देते हुए पीलीभीत के एसपी दिनेश पी ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ टीम बनाकर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान युवक के घर में रखा गया ढोल रकम के साथ बरामद हुआ है. पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई है.

Tags: Bollywood films, Delhi police, Pilibhit news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here