‘पीली साड़ी वाली’ पोलिंग अफसर की सुर्खियां बनी मुसीबत, इस तरह से किया जा रहा परेशान

0
15


लखनऊ. ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी (Poll officer Reena Dwivedi) के बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल ‘पीली साड़ी वाली मैडम’ सोशल मीडिया में उनके नाम पर बनाए गए फेक अकाउंट से परेशान चल रही है. न्यूज18 से बातचीत में रीना द्विवेदी ने बताया कि फेसबुक और ट्विटर पर उनके नाम पर कुछ लोगों ने फर्जी अकाउंट बना लिया है. जिस पर उनकी फोटो को अपलोड करके उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वो सिर्फ इंस्टाग्राम चलाती है. इसके अलावा उनका कोई भी फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक अकाउंट नहीं है. लखनऊ की रहने वालीं रीना द्विवेदी ने कहा कि साइबर क्राइम के दफ्तर पर हमने संपर्क साधा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में वो जल्द ही एफआईआर दर्ज कराएंगी.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर की फोटो खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर रीना द्विवेदी की तस्वीरें जमकर शेयर की जाती है.रीना द्विवेदी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी. उस वक्त रीना के पति सोनभद्र में तैनात थे. इंस्टाग्राम पर उनके तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

सजना-संवरना पसंद
देवरिया में पली-बढ़ी रीना द्विवेदी का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था. स्कूल से लेकर कॉलेज तक की पढ़ाई गोरखपुर से ही की. पिता जी पुलिस विभाग में और मां होममेकर. रीना द्विवेदीने बताया कि मुझे हमेशा से सजना-संवरना पसंद है. खुद को तैयार करना अच्छा लगता है. अभी भी रोज सुबह उठकर योग करती हूं, पूजा करती हूं, खाना बनाती हूं, ऑफिस जाती हूं और वापस आकर इंस्टाग्राम के लिए वीडियोज बनाकर वहां पोस्ट करती हूं.

Tags: Cyber Crime, Lucknow News Today, Lucknow Police, Reena Roy, Social Media Accounts, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here