पुलिसवालों के सामने पिता का शव रख इंसाफ की गुहार लगा रहा यह लाचार सिपाही, जानें मामला

0
135


झांसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जब एक पुलिसवाला ही पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है और पुलिस महकमा मदद करने को तैयार नहीं है तो ऐसे में आम लोगों की क्या हालत होगी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi News) में अपने ही महकमे के सिपाही को झांसी पुलिस इंसाफ दिलाने में लाचार नजर आ रही है. जी हां, इस बार झांसी पुलिस गंभीर आरोपों के घेरे में है. वजह है कि झांसी पुलिस अपने ही महकमे के एक सिपाही की मदद करने को तैयार नहीं है.

दरअसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास के बाहर पीएसी में तैनात सिपाही अपने पिता का शव रख इंसाफ की गुहार लगा रहा है. पीड़िता सिपाई अपने पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराना चाहता है, मगर पुलिस ऐसा करने से इनकार करती दिख रही है. आरोप है कि एक रसूखदार ने सिपाही के पिता की हत्या की है. यही वजह है कि सदर बाजार पुलिस ने रसूखदार हत्यारोपी पर केस दर्ज नहीं किया है.

पीड़ित सिपाही पिता के शव को एसएसपी आवास की चौखट पर रखकर इंसाफ के लिए गिड़गिड़ाता रहा. उसके साथ उसकी महिला पुलिसकर्मी पत्नी भी गुहार लगाती रही मगर अब तक रसूखदार पर केस दर्ज करने की हिम्मत सदर बाजार थाने की पुलिस नहीं जुटा पाई है. फिलहाल, पुलिस इस पर किसी तरह की टिप्पणी से बचती दिख रही है.

आपके शहर से (झांसी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Jhansi news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here