पुलिस ने दी दबिश तो सुहागरात छोड़कर फरार हो गया दूल्‍हा, जानें पूरा मामला

0
64


रामपुर. रामपुर (Rampur) के सैदनगर में बड़ा दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां दुष्कर्म (Rape) के आरोपित की तलाश में पुलिस ने दबिश दी. बताया जा रहा है कि आरोपी शादी (Marriage) के बाद अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मना रहा था. पुलिस के आने की जानकारी मिलते ही वह अपनी सुहागरात छोड़कर घर से फरार हो गया. आनन-फानन में दूल्हा दीवार कूदकर भागने में कामयाब रहा. वहीं मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपित पर दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज है. दोनों परिवारों में समझौते की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र की है. यहां एक गांव की युवती का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग था. युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. बाद में वह शादी से मुकर गया. इस पर युवती थाने पहुंच गई. दो दिन पहले युवक के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. युवक ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए समझौता कर लिया.

UP Poll Result: 305 सीटों पर BJP-SP में था सीधा मुकाबला, भाजपा 206 पर विजयी, हार-जीत के अंतर में भी सपा पिछड़ी

दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद गुरुवार देर शाम दोनों का निकाह करा दिया गया. युवक निकाह के बाद पत्नी को लेकर घर पहुंच गया. दोनों कमरे में सुहागरात मना रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने दबिश दे दी. पुलिस के आने की जानकारी पर दूल्हा पीछे के रास्ते कमरे से निकल गया और दीवार कूदकर भाग गया. अजीमनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है. उसकी तलाश में पुलिस गई थी. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता होने या निकाह होने की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी. आरोपी की तलाश की जा रही है.

आपके शहर से (रामपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Crime against women, Love affairs, Love marriage, Marriage news, Rampur news, Rape Case, UP news, UP police, Wedding Function



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here