पूजा करवाने सफीदों आए थे दादा-दादी, सड़क हादसे में मौत, पोता गंभीर रूप से घायल-Grandparents dies in road accident who had come to safidon for worship grandson injured hrrm– News18 Hindi

0
14


पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव उरलाना कलां के पास मोटरसाइकिल सवार दंपति को एक कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दंपति की मौके पर ही मौत (Couple died on the spot) हो गई. वहीं बाइक पर सवार उनका पोता गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने शवों (Dead Bodies) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश करने में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार गोहाना निवासी सूरजमल अपनी पत्नी और पोते के साथ रविवार को सफीदों तीर्थ स्थल पर पूजा अर्चना करने के लिए आए थे. वे पूजा अर्चना करके जब वापस जा रहे थे तो रास्ते में उरलाना रोड पर उनकी बाइक को किसी अज्ञात कार से टकरा गई. टक्कर लगते ही सूरजमल व उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

पोता गंभीर रूप से घायल

वहीं उनका 6 साल का पोता नैतिक गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल बच्चे का उपचार पानीपत के सामान्य अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

पूजा अर्चना करवाकर लौट रहे थे

हादसे में मारे गए दंपति के परिवार वालों ने बताया कि रविवार को सूरजमल, पत्नी और पोते नैतिक के साथ सफीदों तीर्थ स्थल गए थे. पोते की पूजा अर्चना करवाकर जब वे वापस जा रहे थे तो रास्ते में उरलाना रोड पर किसी अज्ञात कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही सूरजमल और उनकी  पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनका 6 साल का पोता नैतिक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here