पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, डंपर से टकराई तेज रफ्तार कार, चार की मौत

0
26


बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में बुधवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. दरअसल, यहां देर रात पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर एक तेज रफ्तार कार डंपर में जा घुसी. हादसा जिस वक्त हुआ कार में चार लोग सवार थे, जिनमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे गंभीर घायल ने लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. यह हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बाराबंकी जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र में स्थित हाथी का पुरवा गांव के समीप हुआ. दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए. सभी कार सवार प्रतापगढ़ जिले के निवासी थे और लखनऊ की तरफ जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक गांव के पास मुड़ रहे डंपर से तेज रफ्तार कार टकरा गई. डंपर में मिट्टी लदी हुई थी. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी कार सवारों को बाहर निकाला. हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को हैदरगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया और चौथे गंभीर घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया, जहां उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

प्रतापगढ़ के रहने वाले थे सभी मृतक
जानकारी के मुताबिक देर रात हाथी का पुरवा गांव के पास एक डंपर मिट्टी लादकर हाईवे पर मुड़ रहा था, तभी एक तेज रफ्तार कार इस डंपर में जा घुसी. हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं घटना की जानकारी होते ही लोनीकटरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों की मदद से कार सवार सभी लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने इरशाद खान-30 वर्ष, अबूबकर राइन-32 वर्ष, लुकमान राइन-33 वर्ष को मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे कार सवार इमरान-25 वर्ष को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा. जहां इलाज के दौरान इमरान की भी मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी होते ही प्रतापगढ़ जिले से मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे. युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

आपके शहर से (बाराबंकी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Barabanki latest news, Barabanki News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here