पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल, उनके भाई और बेटों पर नाबालिग से रेप और छेड़खानी का मामला दर्ज

0
17


सहारनपुर. पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल और उसके परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. अवैध खनन, जमीनों पर कब्जे और लोगों को जान से मारने की धमकी देने के मामलों में वांछित चल रहे हाजी इकबाल और उनके परिवार पर अब एक और बड़ा मामला दर्ज हो गया है. सहारनपुर पुलिस ने अब हाजी इकबाल, उसके छोटे भाई पूर्व एमएलसी महमुद अली पर एक नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही इकबाल के बेटों पर भी छेड़खानी का मामला सहारनपुर पुलिस की तरफ से दर्ज किया गया है.

सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें एक शिकायत मिली थी जिसमे शिकायत करने वाली नाबालिग युवती ने हाजी इकबाल ओर उसके छोटे भाई महमूद अली पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. साथ ही युवती ने हाजी इकबाल के चारो बेटों पर भी छेड़खानी का आरोप लगाया था. एसएसपी आकाश तोमर ने इस मामले की जांच की गई जिसके बाद अब हाजी इकबाल उनके भाई महमुद अली और बेटों पर ये नया मुकदमा दर्ज किया गया है. एसएसपी का कहना है कि पूर्व के मामलों में जांच कर रही टीम ने हाजी इकबाल के तीन बेटों को अब तक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही हाजी इकबाल व उनके सहयोगियों की 130 करोड़ की सम्पत्ति को भी अब तक कुर्क कर लिया गया है. एसएसपी का दावा है कि जल्दी ही हाजी इकबाल को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि हाजी इकबाल और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले से अवैध खनन और जान से मारने की धमकी देने के मामले में फरार चल रहे इकबाल की तलाश में लगातार पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है. साथ ही उसकी संपत्तियों को भी लगातार कुर्क किया जा रहा है. अब माना जा रहा है कि जल्द ही इकबाल की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 23, 2022, 15:46 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here