पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने स्मिथ को बताया पिंजरे में बंद शेर, कहा- हमला करने को हैं तैयार

0
37


स्टीव स्मिथ एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट में रहे फ्लॉप. (AP)

स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) भारत के खिलाफ पिछले दो टेस्‍ट मैचों की चार पारियों में महज 10 रन ही बना पाए थे. वह दो बार आर अश्विन और एक बार जसप्रीत बुमराह के शिकार बने.

नई दिल्ली. भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में खराब लय से जूझने वाले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का समर्थन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑराउंडर टॉम मूडी ने कहा कि यह स्टार बल्लेबाज ‘पिंजरे में बंद शेर है जो हमले के लिए तैयार है’.अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले स्मिथ पहले दो टेस्ट में सिर्फ 10 रन बना पाए हैं और मूडी ने कहा कि वह बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार हैं.

मूडी ने ‘क्रिकइंफो’ से कहा कि आपको उनका रिकॉर्ड देखना चाहिए, वह बड़ी पारी खेलने के करीब है, इससे अच्छे प्रदर्शन की गारंटी नहीं मिलती, लेकिन यह आपको बताता है कि पिंजरे में शेर बंद है जो हमला करने को तैयार है और वह नए साल में रन बनाए यह सुनिश्चित करने के लिए उससे अधिक प्रतिबद्ध कोई और नहीं होगा.

कोहली, स्मिथ और विलियमसन को लेकर अक्‍सर होती हैं बातें

उन्होंने कहा कि केन विलियमसन, विराट कोहली और स्मिथ को लेकर हमेशा बातें होती हैं इसलिए वह यह सुनिश्चित करने को बेताब होंगे कि नियमित रूप से इस बातचीत का हिस्सा बने रहे. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी में गुरुवार से खेला जाएगा. चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है पहला मैच ऑस्‍ट्रेलिया ने जीता था, जबकि दूसरे मैच में भारत ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी.यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: सिडनी टेस्‍ट में पोलोसाक रचेंगी इतिहास, पुरुष टेस्ट मैच में अंपायरिंग करने वाली बनेंगी पहली महिला

IND vs AUS: 4 दशक से सिडनी में जीत का इंतजार कर रही है टीम इंडिया, 43 साल बाद फिर बना अजब संयोग

एडिलेड में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्‍ट मैच में स्मिथ ने पहली पारी में 1 रन और दूसरी पारी में नाबाद 1 रन बनाए थे. वहीं दूसरे टेस्‍ट मैच की पहली पारी में वह डक हो गए थे, जबकि दूसरी पारी में वह महज 8 रन ही बना पाए थे. दोनों मैचों में वह दो बार अश्विन का शिकार बने थे, जबकि एक बार जसप्रीत बुमराह ने आउट किया था .


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here