पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कोरोना को दी मात, अस्‍पताल से मिली छुट्टी

0
25


पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है. (File Pic)

19 अप्रैल को 88 साल के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को हल्का बुखार होने के बाद जांच में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने का पता चला था.

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से उबरने के बाद गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई. कांग्रेस से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी. 19 अप्रैल को 88 साल के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को हल्का बुखार होने के बाद जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी. पिछले साल एक नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था. कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कोरोना को दी मात, अस्‍पताल से मिली छुट्टी

डॉक्टर मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं. वो 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे. साल 2009 में एम्स में उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here