पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के घर हुई चोरी, एक चोर गिरफ्तार, दूसरा फरार

0
22


प्रयागराज. पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के घर रविवार को चोरी हो गई. उनके बेटे नीरज त्रिपाठी ने सिविल लाइन थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है. पूर्व राज्यपाल के घर चोरी होने से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस मुकदमा दर्ज कर तत्काल आरोपियों की तलाश में जुट गई. मंगलवार को पुलिस ने एक नामजद आरोपी मोहम्मद आबिद को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. वहीं चोरी की इस वारदात में शामिल दूसरा आरोपी इमरान फरार है. पुलिस उसकी तलाश में भी जुटी है. हालांकि इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी भी कुछ बोलने से बच रहे हैं.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी का आवास सिविल लाइन इलाके में स्थित है. उनके घर में इन दिनों पेपर वॉल लगाने का काम हो रहा था. घर में मोहम्मद आबिद और इमरान नाम के दो कारीगर यह काम कर रहे थे. इस बीच परिवार के सदस्यों के घर में रहने पर आरोपियों ने अलमारी का ताला तोड़कर दो महंगी घड़ियां और एक मोबाइल फोन चुरा लिया.

घर की अलमारी से सामान गायब होने पर पूर्व राज्यपाल के बेटे नीरज त्रिपाठी ने सिविल लाइन में थाने में मोहम्मद आबिद और इरफान के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने 2 दिन के अंदर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी का सारा माल भी बरामद कर लिया है.

पूर्व राज्यपाल के घर चोरी का माल बरामद होने के बाद पुलिस को बड़ी राहत मिली है. वहीं पुलिस अभी फरार आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशों में जुटी है. वहीं इस पूरे मामले में पूर्व राज्यपाल पंडित केशरी नाथ त्रिपाठी के बेटे नीरज त्रिपाठी भी ऑन कैमरा कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं.

Tags: Allahabad news, Prayagraj News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here