पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते भाजपा में शामिल, बोले- आज दादा जी की ख्वाहिश पूरी हुई

0
25


नई दिल्ली. पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते सरदार इंद्रजीत सिंह सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी में शामिल होते हुए इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज उनके दादाजी ज्ञानी जैल सिंह की ख्वाहिश पूरी हो गई. सरदार इंद्रजीत सिंह का कहना है कि उनके दादाजी ज्ञानी जैल सिंह चाहते थे कि वह बीजेपी में शामिल हो. बीजेपी में शामिल होते समय सरदार इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उनके दादाजी ने उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी से मिलने को कहा था और वे उनसे मिले भी थे.

इसके साथ ही सरदार इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री रहते हुए मदन लाल खुराना के पक्ष में कई बार काम भी किया था, लेकिन उस वक्त वे बीजेपी में शामिल नहीं हुए थे. उनका कहना है कि बीजेपी में उनके शामिल होने की इच्छा उनके दादाजी की ही थी जिसे आज उन्होंने पूरा किया.

कांग्रेस के दिग्गज और सोनिया गांधी के करीबी ऑस्कर फर्नांडीस का 80 की उम्र में निधन

ज्ञानी जैल सिंह के दुर्घटना पर भी उठाए सवाल
बीजेपी में शामिल होते हुए सरदार इंद्रजीत सिंह ने ज्ञानी जैल सिंह की दुर्घटना पर भी इशारों-इशारों में सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि वह आज इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं करेंगे, लेकिन उनकी दुर्घटना हुई या करवाई गई यह एक महत्वपूर्ण विषय है. ज्ञानी जैल सिंह के साथ कांग्रेस पार्टी के व्यवहार पर भी इंद्रजीत सिंह ने नाराजगी जाहिर की.

गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने सरदार इंद्रजीत सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, सांसद अनिल बलूनी और बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह भी मौजूद थे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here