पेट्रोल पंप पर छूट गया बेटा, परिवार को नहीं आई याद; पुलिस ने इस तरकीब से बच्चे को परिवार से मिलाया

0
61


हाइलाइट्स

मुज़फ्फरनगर जिले में एक परिवार अपने बच्चे को पेट्रोल पंप पर छोड़कर चला गया.
पुलिस ने आगे के टोल नाके पर फोन करके बच्चे को वापस परिवार से मिलवा दिया.

मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसमें पेट्रोल पंप पर डीज़ल डलवाने अपने परिवार के साथ पहुंचा, एक स्कॉर्पियो कार सवार व्यक्ति अपने 6 साल के बेटे को अनजाने में पैट्रोल पंप पर ही छोड़कर आगे की और निकल पड़ता है. जिसके चलते कार के पीछे भाग रहे मासूम बच्चे को पेट्रोल कर्मचारियों ने पकड़कर अपने पास पंप पर बैठकर पुलिस की इस बाबत जानकारी दी.

बता दें कि ये पूरी घटना पैट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरों में क़ैद हो जाती है. जिस पर पुलिस ने सिवाया टोल और परतापुर टोल को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद कही 3 घंटे बाद जाकर परतापुर टोल से इस बच्चे का पिता वापिस अपने लख्ते जिग़र को लेने पेट्रोल पंप पर पहुंचा, जहां खतौली पुलिस ने सकुशल बच्चे को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया.

टॉयलेट जाने के लिए गाड़ी से उतर जाता है बच्चा
बता दें कि घटना सोमवार देर रात खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 58 के भंगेला पेट्रोल पंप की है, जहां मथुरा के कोसीकलां निवासी कमलदीप सोमवार की रात हरिद्वार से अपने परिवार के साथ अपने घर लौट रहे थे, उसी दौरान अपनी स्कार्पियो कार में जब वह डीज़ल डलवाने के लिए पंप पर रुके तो उनका 6 वर्षीय एक बेटा मनीष उर्फ़ मानव टॉयलेट जाने के लिए कार से नीचे उतारकर पंप पर बने बाथरूम में चला गया. जिससे अनजान इस बच्चे का पिता कमलदीप ड़ीजल लेकर वहां से आगे की ओर निकल जाता है, जिसके बाद ये मासूम बच्चा अपनी गाड़ी जाते देख टॉयलेट से निकलकर अपनी कार की तरफ भागता है, लेकिन कार स्पीड से निकल जाती है.

पुलिस ने टाेल नाके पर संपर्क कर परिवार को दिलाई बच्चे की याद

जिसके बाद पेट्रोल कर्मचारी इस बच्चे मनीष उर्फ़ मानव को सड़क से पकड़कर पैट्रोल पंप पर ले आते हैं और 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी पुलिस को देते है. मौके पर पहुंची पुलिस सिवाया और परतापुर टोल पर इस बाबत संपर्क करती है. जिसके कही बाद 3 घंटे बाद इस बच्चे का परिवार परतापुर टोल से वापस आकर अपने बच्चे को पुलिस से लेकर वापसी मथुरा की ओर निकल पड़ता है. इस दौरान ये सारा वाकया पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में क़ैद हो जाता है.

Tags: Muzaffarnagar News Today, Muzaffarnagar Police, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here