प्रयागराज: महिला टीचर की छात्र से बर्बरता, पहले पीटा फिर बच्चे के मुंह में डाला डंडा, पढ़ें पूरा मामला

0
22


हाइलाइट्स

प्रयागराज में एक अध्यापिका ने गुस्से में छात्र के मुंह में डाला डंडा.
अध्यापिका के खिलाफ मामला दर्ज, लोगों के बीच रोष.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज के यमुनापार इलाके में एक शिक्षिका की बर्बरता सामने आई है. विकास खंड उरुवा के प्राथमिक विद्यालय ओनौर में तैनात एक शिक्षिका ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को जमकर पीटा. गुस्से में बेकाबू शिक्षिका ने बच्चे के मुंह मे डंडा डाल दिया. जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. बच्चे के साथ बर्बरता की जानकारी मिलने पर परिजनों में आक्रोश फैल गया. परिजनों ने पुलिस से मामले की लिखित शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मेजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

ओनौर गांव निवासी अनिल कुमार प्रजापति का बेटा अंकित गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दूसरी का छात्र है. स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात रोशनी मिश्रा किसी बात को लेकर अंकित पर नाराज हो गई और उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिए. इतने में अध्यापिका का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने डंडे से छात्र को मारना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गई जब अध्यापिका ने बच्चे के मुंह में ही डंडा डाल दिया.

एफआईआर हुई दर्ज
इस बर्ताव के कारण अंकित के गले में गंभीर चोट लग गई. इस मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए अंकित के भाई प्रभात कुमार ने शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. वहीं, थानाध्यक्ष मेजा धीरेंद्र सिंह ने बताया है कि मामले में आरोपी शिक्षिका के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल शिक्षिका द्वारा छात्र के साथ की गई बर्बरता क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही है. बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने वाली शिक्षिका की लोग निंदा कर रहे हैं. साथ ही उसे कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं ताकि इस तरह के मामले दोबारा ना हों.

Tags: Allahabad news, Prayagraj News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here