प्रेमिका की शादी तय होने से दुखी युवक पहले फेसबुक पर आया लाइव, फिर ग्राइंडर मशीन से काट लिया गला

0
9


हाइलाइट्स

प्रेमिका की शादी तय होने से परेशान था युवक
फेसबुक लाइव पर ग्राइंडर मशीन से रेता गला
युवक का गंभीर हालत में चल रहा इलाज

महाराजगंज. यूपी के महाराजगंज जनपद के युवक का हैदराबाद से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. प्यार में धोखा खाए सिरफिरे युवक ने ग्राइंडर मशीन से अपना गला काट लिया. सिरफिरे युवक द्वारा अपना ही गला काटने का वीडियो बनाया गया और फिर वह वायरल हो गया. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

महाराजगंज जनपद के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र का एक युवक गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था, लेकिन इस बात को लेकर लड़की के परिवारीजन काफी नाराज थे. उन्होंने कई बार युवक को धमकाया भी था. इसी की वजह से प्रेमी महाराजगंज से कमाने के लिए हैदराबाद पहुंच गया. इसी बीच युवती की शादी उसके घरवालों ने तय कर दी. साथ है युवती को युवक से बात न करने की हिदायत भी दे दी. 10 दिन से लड़की से बात न होने और शादी तय होने की बात पता चलने पर युवक परेशान हो गया. इसके बाद फेसबुक पर लाइव आकर अपना नाम और प्रेमिका के घर वालों के बारे में विस्तार से बताया. इसके बाद ग्राइंडर  मशीन से अपना गला काट लिया.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
ग्राइंडर मशीन से अपना गला काटने का वीडियो आने के बाद हर कोई सकते में है. गंभीर हालत में युवक को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा हैं. वीडियो देखने के बाद हर किसी का दिल दहल जा रहा है.

Tags: Maharajganj News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here