प्रेमी-प्रेमिका समझ पकड़ा तो युवक-युवती के पास जो मिला उसे देख चौंक गई पुलिस, जानें फिर…

0
81


हाइलाइट्स

दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन में चेकिंग के दौरान गिरफ्त में आए संदिग्ध युवक -युवती
दोनों के पास से 11 लाख की अफीम बरामद

चंदौली : हावड़ा-दिल्ली रेल रुट के व्यस्ततम स्टेशनों में सुमार पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर चेकिंग के दौरान जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम ने संदिग्ध युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. सोमवार को जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 6 के पश्चिमी छोर से इनको गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक और युवती के पास से दो किलो अफीम बरामद की गई है. आरोपियों के खिलाफ जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, सोमवार की रात डीडीयू जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम संयुक्त रूप से चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 6 के पश्चिमी छोर पर एक युवक और युवती को संदिग्ध पाया गया. दोनों की तलाशी के दौरान उनके पास से दो किलो बीस ग्राम अफीम बरामद की गई. बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ग्यारह लाख बताई गई. आरोपितों के खिलाफ जीआरपी ने कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया.

बताया गया कि दोनों युवक-युवती को संदिग्ध देखकर पुलिस ने उन्हें प्रेमी प्रेमिका समझा था. प्रथम दृष्टया उन्हें प्रेमी प्रमिका समझकर उनसे पूछताछ की जा रही थी. लेकिन जब उनसे पूछताछ की गई तो वो घबराने लगे. ऐसी स्थिति में जीआरपी को उन पर शक हुआ. जिसके बाद उनकी तलाशी करवाई गई. इस दौरान उनके पास से दो किलो से अधिक की अफीम बरामद हुई. युवक-युवती के पास अफीम की खेप देखकर पुलिसकर्मी चौंक गए. जीआरपी ने तत्काल उन्हें हिरासत में ले लिया और थाने लेकर गई.

जहां उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि युवक-युवती पिछले कुछ वर्षों से एक दूसरे के अच्छे मित्र हैं. फिलहाल जीआरपी, दोनों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

डीडीयू जंक्शन में संदिग्ध युवक और युवती को पकड़ा 
जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान डीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या छह से संदिग्ध युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो किलो बीस ग्राम अफीम बरामद की गई है. बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 11 लाख है. पूछताछ के दौरान दोनों की पहचान, झारखंड रांची जिले के श्रवणमुंडा निवासी पार्वती एवं चतरा जिले के गिद्धोर गांव निवासी महेंद्र पांडेय के रूप में हुई. आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Chandauli News, Pandit Deendayal Upadhyay, Uttarpradesh news, Varanasi news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here