फतेहपुरः सरकारी स्कूल के किचन में विराजे नाग देवता, मचा हड़कंप, देखें VIDEO

0
45


हाइलाइट्स

सरकारी स्कूल के किचन में काला नाग होने से मचा हड़कंप.
काफी मशक्कत के बाद निकालकर जंगल में छोड़ा गया.

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बुधवार को एक नाग देवता स्कूल के किचन में आकर बैठ गए. बस, फिर क्या था पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया. स्कूली बच्चे और शिक्षक सांप देखकर खासे घबरा गए. काफी मशक्कत के बाद नाग देवता को किचन से निकालकर जंगल में छोड़ा गया. आइए आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं…

जानकारी के अनुसार, फतेहपुर जिले के हथगांव ब्लॉक के शाहीपुर प्राथमिक विद्यालय के किचन में जब स्कूल के कर्मचारी पहुंचे तो देखा वहां एक कोने में काला नाग बैठा हुआ है. काला नाग देखकर सभी चौंक गए और स्कूली बच्चे काफी डर गए. इसके बाद कुछ लोगों ने डंडों से उसे निकालने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हुए. स्कूली कर्मचारी सांप को हानि नहीं पहुंचाना चाहते थे. इसलिए कोशिश की जा रही थी कि उसे सकुशल पकड़ा जाए. साथ ही यह भी कोशिश थी कि वह किसी को हानि ना पहुंचा पाए.

वन विभाग की टीम पहुंची लेट
काफी देर तक सांप को निकालने के लिए प्रयास होते रहे. बाद में सांप को बमुश्किल पिटारे में बंद किया गया. किचन में सांप होने की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग पहुंच गए. उधर, लोगों में इस बात की नाराजगी दिखी की वन विभाग को स्कूल में सांप होने की सूचना देने के काफी देर बाद टीम मौके पर पहुंची. वन विभाग की टीम ने नाग को जंगल में छोड़ा.

ग्रामीणों के अनुसार बारिश का मौसम होने के कारण जंगलों के आस पास के इलाकों में अक्सर सांप और अन्य जंगली जानवर बाहर आ जाते हैं. फिलहाल स्कूल के किचन में सांप के होने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags: Fatehpur News, Snake



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here