फतेहपुर: घोड़ी पर सवार दूल्हा पुलिस देख बारात छोड़कर भागा, जाने क्या था मामला

0
33


फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में शादी से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. तीसरी शादी रचाने के लिए युवक बरात लेकर पहुंचा था, तभी द्वारचार के समय दूसरी पत्नी पुलिस के साथ वहां पहुंच गई. पुलिस देखकर दूल्हा बरात छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने शादी रुकवाते हुए मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला जाफरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा का है.

बता दें कि भौराजपुर गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी जहानाबाद के कलाना गांव के रहने वाले आशाकरण के साथ तय हुई थी. लड़की पक्ष को दूल्हे की पहले ही एक शादी होने की जानकारी थी. इससे उसके दो बच्चे हैं. आशाकरण तीसरी शादी रचाने के लिए बारात लेकर पहुंचा था. तभी कानपुर जिले के महारगंज थाना क्षेत्र के प्रेमपुर गांव की रहने वाली उसकी दूसरी पत्नी रमापाल देवरी बुजुर्ग चौकी पुलिस के साथ भौराजपुर गांव पहुंच गई. पुलिस के साथ दूसरी पत्नी को देखकर दूल्हा बारात छोड़कर भाग गया. पुलिस ने जब शादी रुकवा दी तो बाराती भी खिसक गए.

शादी रुकवाकर पुलिस कार्रवाई में जुटी
अपनी मां कलावती के साथ शादी रुकवाने आई रमापाल ने बताया कि आशाकरण की पहले ही दो शादी हो चुकी हैं. पहली पत्नी से दो बच्चे हैं. पहली पत्नी से संबंध खराब होने के बाद तीन साल पहले उससे शादी हुई थी. विवाद के कारण वह मायके में रहती है. वहीं इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने बताया कि देवरी बुजुर्ग पुलिस चौकी की फोर्स भेजकर शादी रुकवा दी गई है. आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 06, 2022, 11:04 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here