फतेहपुर से अगवा छात्रा मेरठ में मिली, चार युवकों पर बंधक बनाकर रेप और धर्मांतरण का आरोप

0
55


हाइलाइट्स

साकिब ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर छात्रा का किया था अपहरण
छात्रा को पहले कानपुर, फिर मेरठ ले जाकर किया रेप
छात्रा के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले से अगवा हुई इंटर की छात्रा को पुलिस ने मेरठ शहर से सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने अपहरण के आरोपी साकिब अहमद को भी गिरफ्तार किया है. छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में चार मुस्लिम युवकों पर अगवाकर बंधक बनाकर रेप करने और जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी साकिब के खिलाफ लिखापढ़ी कर उसे जेल भेज दिया. घटना थरियांव थाना इलाके की है.

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह 9 सितंबर को अपना आधार कार्ड संशोधित करवाने के लिए बाजार गई हुई थी. तभी साकिब अपने तीन साथियों के साथ उसे अगवाकर कानपुर ले गया. वहां बंधक बनाकर कई दिनों तक रेप किया. जिसके बाद पकड़े जाने के भय से फिर वह उसे लेकर मेरठ पहुंचा. वहां एक किराए के कमरे में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बंधक बनाकर रखा. वह पिछले 9 दिनों से उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाता रहा. फिर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर जबरन धर्म परिवर्तन के लिए उस पर दबाव बनाता रहा. जब उसने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो वह उसे प्रताड़ित कर धमकाता रहा.

पुलिस कार्रवाई से नाराज दिखे परिजन
रविवार को अचानक फतेहपुर पुलिस उसके पास पहुंची. पुलिस आरोपी साकिब को गिरफ्तार कर उसे अपने साथ लेकर फतेहपुर ले आई. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा. उधर आरोपी साकिब को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वहीं इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से पीड़ित छात्रा के परिजन नाराज है. परिजनों का आरोप है कि उन्होंने दो नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. पुलिस ने इस मामले एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि 3 आरोपियों  को थाने से छोड़ दिया गया. पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की शिकायत एसपी से करने की बात कही है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Tags: Fatehpur News, Fatehpur Police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here