फरीदाबादः ठेकेदार ने पहने हुए कपड़ों पर लिखा ‘शर्मा जी नमस्ते’ और फांसी पर झूल गया

0
3


ठेकेदार ने की आत्महत्या

Suicide: ठेकेदार से किसी शर्मा जी नाम का शख्‍स लगातार 5 लाख रुपये की मांग कर रहा था. इससे परेशान होकर उन्‍होंने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली.

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में शटरिंग के एक ठेकेदार द्वारा फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने का मामला सामने आया है. आत्महत्या (Suicide) से पहले मृतक ने शर्मा जी नाम के एक शख्स पर 5 लाख रुपये मांगने और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके दबाव के चलते ठेकेदार ने मौत को गले लगा लिया. ऐसा खुलासा उनके घर से मिले सुसाइड नोट से हुआ है. मृतक के पहने हुए कपड़ों पर शर्मा जी नमस्ते लिखा हुआ मिला है. फिलहाल पुलिस इस मामले में पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक राजकुमार की आत्महत्या के मामले में उसके घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें शर्मा जी नाम के किसी शख्स का जिक्र किया गया है. मृतक के पहने हुए कपड़ों पर ‘शर्मा जी नमस्ते जी’ लिखा हुआ था. जांच में पाया गया कि शर्मा जी का नाम संतराम शर्मा है जो चंदावली का रहने वाला है. उस पर 5 लाख रुपये मांगने का आरोप है. फिलहाल संतराम शर्मा और मकान मालिक मनोज गुजराल के खिलाफ आईपीसी की धारा 306/34 के तहत मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बार-बार कर रहे थे पैसे की डिमांड
मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति पर दबाव बनाकर शर्मा जी नाम का एक शख्स बार-बार पैसे की डिमांड करता था. उसने उन्हें शटरिंग का काम दिलाया था और इसी की एवज में वो बार-बार रुपए की डिमांड करता था. आरोप है कि वो उन्हें धमकियां भी दे रहा था, जिसके चलते वे काफी परेशान थे. पीड़िता ने बताया कि सुबह शर्मा जी का फोन भी आया था जिसने उन्हें बुलाया था. उन्हें बाद में सूचना मिली कि उनके पति ने आत्महत्या कर ली है. उन्‍होंने आरोपियों के खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़े  जबरन धर्मांतरण की एसआईटी जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here