फिल्मी स्टाइल में लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर बनाया बंधक, देखें खौफनाक Video

0
32


रंजीत सिंह

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले के थाना दादो क्षेत्र में खौफनाक मामला रविवार को सामने आया है. यहां एक लुटेरे ने खुद को ग्रामीणों से घिरा हुआ देख फिल्मी स्टाइल में एक लड़की को चाकू की नोक पर पकड़ते हुए बंधक (Hostage) बना लिया. लड़की को पकड़ते ही बदमाश ने अपने आपको ग्रामीणों से चारों तरफ से घिरा हुआ देख उस लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर ग्रामीणों को धमकी दी गई कि अगर कोई भी उसकी तरफ आगे बढ़ा तो वह इस लड़की की गर्दन को उसके धड़ से अलग कर दूंगा. जिसके बाद लोगों की रूह कपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

बता दें कि कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गंगीरी चौराहे से तीन बदमाशों के द्वारा ऑटो चालक के पास पहुंचकर उसका ऑटो थाना दादों क्षेत्र के साकरा जाने के लिए बुक किया गया था. बताया जा रहा है कि ऑटो चालक का ऑटो बुक करने के बाद उसका ऑटो बीच रास्ते में पहुंचने के बाद तीनों लुटेरे लड़के लूटने की फिराक में थे. इस दौरान ऑटो में सफर कर रहे तीनों लड़कों की बातचीत से ऑटो चालक को कुछ शक हो गया. ऑटो चालक ने ऑटो को बीच सड़क रोककर आसपास मौजूद लोगों को मौके पर इकट्ठा कर लिया. इसी दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होता देख तीनों बदमाशों ने खुद को फंसता हुआ देख मौके से भागने लगे.

UP: बाहुबली पूर्व MP धनंजय सिंह को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, अपहरण व रंगदारी मामले में आरोप तय

करीब 12 वर्षीय किशोरी के पिता गया प्रसाद ने बताया कि उनकी बेटी खेत पर खाना देने आई हुई थी. स्टील की डोलची (बाल्टी) में पानी लेने के लिए निकली थी, तभी इस युवक ने उसे पकड़ लिया जिससे ग्रामीणों ने बमुश्किल बेटी को बचाया है. वहीं, क्षेत्राधिकारी छर्रा विशाल चौधरी ने बताया कि दादो थाने के अन्तर्गत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति द्वारा एक बच्ची को मारने का प्रयास किया जा रहा था. अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया गया है. जिसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

आपके शहर से (अलीगढ़)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here