फिल्म ‘मास्टर’ को देखने अनुमति से दोगुने सीटों पर बैठे दर्शक, सिनेमाघर के खिलाफ केस

0
27


तमिल एक्टर विजय और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मास्टर’.

एक्टर विजय (Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘विजय द मास्टर (Vijay The Master)’ को देखने को दर्शक उमड़ पड़े. चेन्नई के एक सिनेमाघर की सारी सीटें भर गईं. यही नहीं, सभी सीटों पर दर्शकों के बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 9:39 PM IST

चेन्नई. लोकप्रिय तमिल एक्टर विजय (Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘विजय द मास्टर (Vijay The Master)’ को देखने के लिए देश भर में बड़ी संख्या में दर्शक उमड़े. चेन्नई के एक सिनेमाघर में इतने अधिक दर्शक पहुंच गए कि, उसकी सारी सीटें भर गईं. यही नहीं, सभी सीटों पर दर्शकों के बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सबसे आश्चर्य की बात यह है कि इनमें से कई दर्शकों ने मास्क तक नहीं लगाया हुआ था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चेन्नई में कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में एक सिनेमाघर के खिलाफ केस दर्ज किया है.

महामारी के मद्देनजर सिनेमाघरों को इनकी कुल क्षमता के केवल 50 प्रतिशत दर्शकों को ही अंदर बैठाने की अनुमति है. पोंगल के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म ‘मास्टर’ को पहले दिन दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

एमजीआर नगर पुलिस ने कहा कि कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में संबंधित सिनेमाघर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है. घटना तब प्रकाश में आई, जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में सिनेमाघर में लगभग सभी सीटों पर दर्शक बैठे नजर आए. उनमें से अनेक ने मास्क भी नहीं लगा रखा था.फैंस में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. कोरोना महामारी के बाद भी इस फिल्म का टिकट खरीदने के लिए सिनेमाघरों में लंबी लाइन लगी है. ऐसी दीवानगी इससे पहले रजनीकांत की फिल्म के दौरान देखी गई. देशभर में फिल्म के कई शो हाउसफुल हो चुके हैं. फिल्म ‘विजय द मास्टर’ देश के 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. दरअसल, फिल्म को सिनेमाघरों में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ रिलीज किया जा रहा है. इसके बावजूद फिल्म के सारे टिकट बिक चुके हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here