‘फुकरे’ एक्टर मनजोत सिंह ने कोरोना संक्रमित भाई के लिए मांगी मदद, फिर क्यों डिलीट किया ट्वीट?

0
25


फोटो साभार: @oyemanjot twitter

कोरोना की कहर में एक्टर मनजोत सिंह (Manjot Singh) के भाई भी चपेटे में आ गए हैं. एक्टर ने खुद ने मंगलवार सुबह अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है.

मुंबई. देश कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. इस महामारी में कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो मदद के लिए आगे आए हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra),अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना,आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी-अपनी तरह से मदद करने में जुटे हुए हैं. लोग मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. इस लिस्ट में ‘फुकरे’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में नजर आए मनजोत सिंह (Manjot Singh) भी शामिल हुए हैं. मनजोत सिंह (Manjot Singh) को फैंस कई फिल्मों में देख चुके हैं. वह अपनी नायाब एक्टिंग से फैंस को दीवाना करते हैं. लेकिन कोरोना की कहर में एक्टर का भाई भी चपेटे में आ गया है. एक्टर ने खुद ने मंगलवार सुबह अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है.

manjot singh

फोटो साभार: @oyemanjot twitter

एक्टर ने ट्वीट के जरिए लोगों से दिल्ली में भाई के लिए बेड की मदद मांगी थी, हालांकि, कुछ देर बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. मनजोत के ट्वीट पर लोग खूब बढ़ चढ़ कर मदद के लिए आगे भी आए थे. हालांकि, बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा, मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है, सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया, अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here