बंगाल चुनाव परिणाम पर BJP का पलटवार, कहा- RJD मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने के बजाय अपने घर को बचाए

0
26


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम की गूंज बिहार में भी सुनाई दे रही है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम (West Bengal Assembly Election Result 2021) की गूंज बिहार (Bihar) में भी सुनाई दे रही है. बिहार में विपक्षी दलों की तरफ से टीएमसी (TMC) की बड़ी जीत और बीजेपी (BJP) की हार पर खुशी जताई जा रही है.

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम (West Bengal Assembly Election Result 2021) की गूंज बिहार (Bihar) में भी सुनाई दे रही है. बिहार में विपक्षी दलों की तरफ से टीएमसी (TMC) की बड़ी जीत और बीजेपी (BJP) की हार पर खुशी जताई जा रही है. लेकिन, बंगाल में मिली हार पर बीजेपी की सहयोगी पार्टियों की तरफ से भी तंज कसा जा रहा है. बिहार में बीजेपी के साथ सरकार चला रही जेडीयू हो या फिर सरकार में शामिल ‘हम’ कुछ खुलकर तो थोड़ा इशारों -इशारों में तंज कस रहे हैं. बात अगर बीजेपी की सहयोगी जेडीयू की करें तो उपेन्द्र कुशवाहा की तरफ से ममता बनर्जी को बधाई देते हुए जो ट्वीट किया गया है उसमें बीजेपी पर कटाक्ष साफ दिख रहा है. दूसरी तरफ जीतनराम मांझी की पार्टी हम की तरफ से बीजेपी की रणनीति में चूक बताकर निशाना साधा गया है. हम ने ममता बनर्जी की खूब तारीफ की है. एनडीए के सहयोगी ‘हम’ ने दिया ये बयान हम प्रवक्ता दानिश रिज़वान ने अपने बयान में कहा है कि, कहीं न कहीं बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से चूक हुई है. इसका नतीजा बंगाल में देखने को मिल रहा है. इस परिणाम ने साबित कर दिया है कि अगर हम शब्दों का अनैतिक वार करते हैं तो इससे जनता को भी ठेस पहुंचती है और उसका बदला वो वोटों से लेती है.

west bengal election result, west bengal election 2021, bihar leaders on west bengal result, west bengal result 2021, BJP, HAM, RJD, NITISH LUMAR, UPENDRA KUSHWAHA,West Bengal, Mamta Banerjee, West Bengal Elections, West Bengal Election Results, West Bengal Chief Minister, Bengal Election Result 2021, Bengal Election Result बंगाल चुनाव परिणाम, बंगाल विधानसभा चुनाव 2021, बंगाल चुनाव नतीजे, पश्चिम बंगाल चुनाव अपडेट, बिहार एनडीए, नीतीश कुमार, बिहार में बंगाल चुनाव के साइड इफेक्ट्स

सहयोगियों के बयान पर बीजेपी की तरफ से सधा जवाब आया है. (फाइल फोटो)

बीजेपी ने बंगाल चुनाव परिणाम पर ये कहा सहयोगियों के बयान पर बीजेपी की तरफ से सधा जवाब आया है. सहयोगियों के बयान को ज़्यादा तूल न देते हुई बीजेपी ने विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया है. बिहार बीजेपी प्रवक्ता डा. रामसागर सिंह ने कहा है कि बंगाल चुनाव का असर बिहार में सकारात्मक रहेगा. बिहार में एनडीए के चारों घटक दल चट्टानी एकता के साथ रहेंगे और बिहार में सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी. ये भी पढ़ें: मुस्लिम, मतुआ, महिला और ममता- बंगाल चुनाव में टीएमसी के शानदार प्रदर्शन के ये हैं अहम फैक्टर
रामसागर सिंह ने आगे विपक्षी आरजेडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि मांझी के मांझा से और सहनी की बंशी से महागठबंधन के लोग घायल होंगे और उसमें बिखराव होंगे. आरजेडी को नसीहत देते हुए सिंह ने कहा कि मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने के बजाय आरजेडी अपने घर को बचाए.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here