बड़ा हादसा, कंटेनर ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप में मारी टक्कर, 5 की मौत

0
41


फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में कंटेनर ने सड़क पर खड़ी मैक्स पिकअप में टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब सड़क किनारे पंचर सुधरवाते समय लोग एक किनारे खड़े थे. टक्कर के बाद कंटेनर पलट गया. इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

मिली जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के टुंडला थाना क्षेत्र के राष्‍ट्रीय राजमार्ग स्थिति टोल प्‍लाजा के पास मंगलवार की रात करीब दो बजे एक कंटेनर ने मैक्‍स जीप में टक्‍कर मार दी. बताया गया है कि फिरोजाबाद के थाना जसराना अंतर्गत गांव नगला कनही निवासी राजबहादुर उर्फ छोटू (23) मैक्स पिकअप में आलू भरकर आगरा मंडी जा रहे थे. उनके साथ गांव का राहुल (21), पिकअप चालक राजकुमार (31) व अन्य लोग थे.

मैक्स पिकअप टोल प्लाजा के निकट चौधरी ढाबे के पास पहुंचते ही पंक्चर हो गई. चालक राजकुमार पंक्चर ठीक करा रहा था और अन्य लोग वहां खड़े थे. इसी बीच फिरोजाबाद से आगरा की तरफ जा रहे कंटेनर ने पीछे से मैक्स पिकअप में टक्कर मार दी और पलट गया. इससे चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. एक अन्य घायल ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक घायल को इलाज के लिए आगरा भिजवाया गया है. पुलिस ने मारे गए लोगों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस हादसे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर दुख जताया है. घटना में मारे गए लोगों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

आपके शहर से (फिरोजाबाद)

उत्तर प्रदेश
फिरोजाबाद
उत्तर प्रदेश
फिरोजाबाद

Tags: Firozabad News, Road accident, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here