बड़ी खबरः कोरोना काल में किया था ‘मौत का मॉक ड्रिल’, अब आगरा के पारस हॉस्पिटल पर लगी सील हटी

0
7


आगरा. कोविड की दूसरी लहर के दौरान ‘मौत के मॉक ड्रिल’ को लेकर चर्चा में आए श्री पारस हॉस्पिटल की सील हटा दी गई है. शासन के आदेश के बाद ये कार्रवाई हुई है. भगवान टॉकीज के पास स्थित श्री पारस हॉस्पिटल के संचालक डॉ अरिंजय जैन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मौत के मौत के मॉक ड्रिल के दौरान 22 मरीज छंट जाने की बात कही गई थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद जबरदस्त हंगामा हुआ था.

हंगामे के बाद आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने हॉस्पिटल को सील करवा दिया था. इस मामले में हॉस्पिटल संचालक डॉ अरिंजय जैन के खिलाफ थाना न्यू आगरा में मामला भी दर्ज किया गया था. पूरे मामले की जांच स्वास्थ्य विभाग की कमेटी कर रही थी. जिनके परिजनों की मौत हुई थी उन लोगों ने हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद अब अचानक हॉस्पिटल को सील मुक्त करते हुए उसका लाइसेंस भी बहाल कर दिया गया है.

शासनादेश की प्रतिलिपि आरोपी रहे हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर अरिंजय जैन, सीएमओ और आगरा के न्यू आगरा थाना पुलिस को भेजी गई है. अचानक हॉस्पिटल को क्लीन चिट मिल जाने से लोग आश्चर्यचकित है. इतने बड़े मामले में तमाम गंभीर आरोपों के बावजूद किन परिस्थितियों में हॉस्पिटल को क्लीन चिट दी गई. उसको लेकर जनपद में चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हॉस्पिटल संचालक डॉ अरिंजय जैन ने न्यूज 18 से आदेश मिलने की बात स्वीकार की है. डॉक्टर जैन का कहना है कि वह बहुत जल्द हॉस्पिटल का संचालन शुरू कराएंगे. उधर जिन लोगों के परिजनों की मौत कोविड-19 के दौरान हॉस्पिटल में हुई थी उनमें जबरदस्त नाराजगी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 23, 2022, 20:38 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here