बड़ी खबरः पटना के पुणे चौक में इंडिगो के स्टेट हैड की गोली मारकर हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

0
41


रूपेश अपने परिवार के साथ ही पटना में रहते थे. (फाइल फोटो)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो के स्टेट हैड रूपेश अपने दफ्तर से लौट रहे थे इसी दौरान आरोपियों ने उन पर गोलियां बरसाईं. मामले की जानकारी मिलते ही Police के आला ‌अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 9:35 PM IST

पटना. बिहार की राजधानी में मंगलवार को भरे बाजार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी. जानकारी के अनुसार पटना (Patna) के पुणे चौक इलाके में इंडिगो (Indigo) के स्टेट हैड रूपेश अपने ऑफिस से लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने उन्हें घेरकर गोलीबारी कर दी. वारदात में रूपेश घायल हो गए. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और फोर्स के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. वहीं एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मौके पर जांच की जा रही है. साथ ही अपराधियों की जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. हालांकि वारदात के पीछे कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं लग सकी है.

इलाके के लोगों में दहशत
भीड़ भरे इलाके में अचानक हुई गोलीबारी की वारदात के बाद से ही लोगों में दहशत का माहौल है. लोग अपने घरों में हैं और बाहर निकल कर कोई भी इस संबंध में बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आरोपियों की तलाश में दबिश भी दी जा रही है लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की सफलता नहीं मिल सकी है.

दो मासूम पीछे छोड़ गए रूपेश
जानकारी के अनुसार अपने पूरे परिवार के साथ रूपेश पटना में ही रहते हैं. उनके पिता फिलहाल गांव में हैं लेकिन यहां पर उनकी मां, पत्नी और दो बच्चे उनके साथ ही रहते थे. रूपेश के एक बेटा और एक बेटी है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से रूपेश अपने परिवार के साथ गोवा घूमने गए हुए थे और वे दो दिन पहले ही पटना लौटे थे. वे अपने परिवार के साथ गोवा घूमने गए हुए थे. रूपेश का परिवार छपरा जलालपुर का रहने वाला है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here