बदायूं: पिकअप ने सत्संग में आईं तीन महिलाओं को रौंदा, मौत के बाद मचा कोहराम

0
45


बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं-मेरठ हाइवे पर शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा सामने आया है. जहां अनियंत्रित पिकअप ने तीन महिलाओं को रौंद दिया. इस हादसे में तीनों महिलाओं की मौत हो गई. घटना दहगवां के उस्मानपुर गांव में हुआ. यहां सत्संग में भाग लेने पहुंचीं महिलाएं शौच के लिए सड़क पार रही थीं. इसी दौरान एक पिकअप गुन्नौर से सहसवान की ओर आ रही थी. जिसने महिलाओं को टोकर मार दी. बताया जा रहा है कि सभी महिलाएं जनपद बुलंदशहर की रहने वाली थी.

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि दहगवां के उस्मानपुर गांव में हाइवे किनारे ही भोले बाबा का सत्संग चल रहा है. इसमें काफी संख्या में गांवों के लोग जुट रहे हैं. सत्संग में शामिल होने बुलंदशहर इलाके की महिलाएं भी उस्मानपुर गांव पहुंची थीं. आज सुबह तीन महिलाएं शौच के लिए निकली थीं.

सीएम योगी ने जताया शोक.

इसी दौरान सड़क पार करते समय अनियंत्रित पिकअप ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया. राहगीरों एवं जरीफनगर पुलिस की मदद से तीनों को सीएचसी दहगवां एवं सहसवान सीएचसी लाया गया. यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. एक साथ तीन मौतों से पूरे सत्संग में कोहराम मच गया. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है और गाड़ी की तलाश में जुटी हुई है.

Tags: Badaun news, Badaun police, CM Yogi, National Highways Authority of India, Road Accidents, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here