बदायूं: हुक्काबार मामले में News-18 की खबर का बड़ा असर, आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज, पीड़िता का दर्ज होगा बयान

0
60


बदायूं. यूपी के बदायूं में हुक्का बार मामले में News-18 की खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर चलने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया है. इस मामले में 354-A और 354 B, IT Act 366, 4 Tubaco एक्ट, 120 IPC, 7/8 पोस्को एक्ट की धारा लगाते सदर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में बड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है. इधर, हुक्का बार की लड़की ने News- 18 से बताया कि मुस्लिम लड़के उसे परेशान करते हैं, फोन कर बुला रहे थे. पुलिस अब नाबालिग का 161 और 164 का बयान दर्ज कराएगी.

सदर कोतवाली क्षेत्र के नई सराय में पुलिस ने 11 सितंबर को 6 लोगों को पकड़ा था और 12 को इनसभी को जेल भेजा था. बता दें कि हुक्का बार के डांस का वीडियो वायरल होने पर लड़की ने आरोप लगाया था कि नशा देकर उसका आरोपी ने वीडियो बनाया. अब उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. नईसराय कच्ची लीक में 11 सितंबर को छापा मारकर पुलिस ने एक हुक्का बार का खुलासा किया था, जिसमें एक लड़की का डांस करते हुए और उसका हुक्का पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

किशोरी ने News-18 को बताया कि वह अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में गई थी और बर्थडे पार्टी में ही उसे हुक्के में नशा देकर डांस करते हुए वीडियो बना लिया गया. उसका नंबर भी रजिस्टर में लिख लिया गया था. उसके बाद उसे वीडियो घर पर दिखाने के नाम पर ब्लैकमेल किया जाता था. इस मामले में उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उसने सोशल मीडिया से वीडियो डिलीट करने की मांग की.

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस सात अभियुक्तों को जेल भेज चुकी है और अभी भी पुलिस की जांच जारी है. वहीं पीड़ित लड़की तथा उसके परिजनों ने पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया था. मगर खबर चलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. नाबालिग किशोरी का 161 और 164 का बयान दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने इस मामले में अरबाज और उसके भाई फैज के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर ली है.

इस हुक्का बार में रोजाना शाम को शहर के तमाम युवा आकर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करने आते थे. लूटपाट करने वाले बदमाशों ने भी हुक्का बार को अपना अड्डा बना लिया था. एक वीडियो में इस हुक्का बार में भाजपा के बदायूं सदर से विधायक महेश गुप्ता भी नजर आ रहे हैं. पुलिस और प्रशासन इस हुक्का बार के खिलाफ बुलडोजर चलाकर कार्रवाई करेगी.

इस मामले में 12 सितंबर को पुलिस ने मुख्य आरोपी फैज उर्फ राजा, अब्दुल कादिर, अयान यश वर्मा, लालू यादव और वरुण देवल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि 17 को अरबाज के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट लगाते हुए जेल भेजा गया.

Tags: Badaun news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here