बरेली: कार में सपा विधायक का पास लगाकर रौब झाड़ने वाला युवक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

0
81


हाइलाइट्स

गाड़ी में सपा का झंडा और विधायक लिखा रखा था आरोपी
कानूनी कार्रवाई में जुटी पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक अपनी गाड़ी में सपा के झंडे के साथ विधायक का फर्जी पास लगाकर चलता था. नजीब नामक यह व्यक्ति अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार का लोगो और विधायक लिखाकर रौब झाड़ रहा था. फर्जी विधायकी की आड़ में यह व्यक्ति खुलकर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन भी करता था. जिसे अब पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसकी फार्च्यूनर भी जब्त कर ली है.

दरअसल किला थाना क्षेत्र के जखीरा निवासी बदर सुल्तान का बेटा नजीब, फॉर्च्यूनर गाड़ी पर यूपी सरकार का लोगो बनवाकर रौब झाड़ता था. नजीब ने गाड़ी पर विधायक भी लिखवा रखा था. जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस के सीनियर अफसरों से की. जिसके बाद पुलिस ने नजीब को गाड़ी सहित थाने ले जाकर जांच पड़ताल की. जांच में जानकारी आई कि नजीब की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर जो पास लगाया गया है वह फर्जी है. उसकी गाड़ी पर यूपी सरकार का लोगो भी फर्जी तरीके से लगा पाया गया.

जिस पर पुलिस ने नजीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हरदोई में उसके एक रिश्तेदार विधायक रहे हैं. जिनका विधानसभा पास उसने अपनी गाड़ी पर लगा लिया था.

ऐसे आया गिरफ्त में
पूरे मामले को लेकर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि कुछ लोग ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करने के लिए विधायक और मंत्री के फर्जी पास लगा लेते हैं. किला क्षेत्र का रहने वाला नजीब भी ऐसा ही कर था. उन्होंने कहा कि नजीब अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जा रहा था, जिसे चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोक लिया. जहां आरोपी नजीब की गाड़ी पर यूपी विधानसभा का फर्जी पास लगा हुआ था. लाल रंग की प्लेट पर विधायक के साथ यूपी सरकार का लोगो भी लगा हुआ था.

पूरे मामले में किला चौकी इंचार्ज जितेंद्र तोमर ने खुद वादी बनकर मुकदमा दर्ज कराया है. अब जांच की जा रही है कि जो पास गाड़ी पर लगाया गया था वह किसका है और कैसे नजीब तक पहुंचा. पुलिस ने कहा मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bareilly news, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here