बरेली के रोडवेज बस अड्डे पर क्यों लगाए गए लंगूर के कटआउट्स, वजह जान रह जाएंगे दंग

0
23


हाइलाइट्स

बंदरों के आतंक से परेशां रोडवेज प्रशासन ने नया तरीका अपनाया है
रोडवेज बस अड्डे पर जगह-जगह लंगूरों के कटआउट्स लगाए गए हैं

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में पुराने रोडवेज बस अड्डे पर बंदरों का आतंक रोकने के लिए लंगूर के कटआउट्स लगाए गए हैं. पिछले काफी लंबे समय से पुराने रोडवेज बस अड्डे पर बंदरों ने आतंक मचा रखा है. बंदरों के आतंक को रोकने के लिए रोडवेज अधिकारी कई बार नगर निगम को लिख कर भी दे चुके हैं. लेकिन समस्या का समाधान न होने पर इस बार नया तरीका निकाला गया है. पुराने रोडवेज बस अड्डे पर बंदरों के आतंक को रोकने के लिए अब लंगूर के कटआउट्स लगवा दिये गए है, जिसे देखकर बंदर भागने लगे है.

दरअसल, बंदरों के आतंक को रोकने में नगर निगम भले ही बेबस नजर आ रहा हो, लेकिन बरेलीवासी अपनी फैमिली की सुरक्षा को लेकर काफी चिन्तित है. बंदरों के आतंक से बचने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपना रहे है. कोई घर के खुले हिस्सों को जाल से ढक रहा है तो कोई फेंसिंग करवा रहा है. लेकिन, अब रोडवेज प्रशासन इन सबसे एक कदम आगे बढ़कर लंगूर का कटआउट्स लगवा रहा है. यह कटआउट रोडवेज के कई स्थानों पर लगाये गये है.

बंदरों के आतंक से सभी परेशान
रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि बंदरों के आतंक से अधिकांश चालक व कर्मचारी परेशान है. बंदर खड़ी बस के अंदर खिड़की के सहारे घुस जाते है ओर सीट को फाड़ते है. इससे अधिकांश बसों की सीटें फटी हुई है. कई बार अचानक बंदर के सामने आने से लोग गिरकर चोटिल होते हुए बचे हैं. निगम की ओर से भी इसको लेकर ठोस कार्रवाई नहीं की गई.

Tags: Bareilly hindi news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here