बरेली कॉलेज कैंपस में वाहनों के आने पर प्रतिबंध, छात्रों को दिखाना होगा ID कार्ड

0
14


अंश कुमार माथुर

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली कॉलेज में 2022-23 सत्र के लिए स्नातक प्रथम सेमेस्टर की कक्षाओं का संचालन 14 अक्टूबर से प्रारंभ हो चुका है. छात्र-छात्राओं के लिए आई कार्ड के साथ कक्षाओं में टाइम टेबल के अनुसार आने के निर्देश भी जारी कर दिये गये है. ऐसे में बरेली कॉलेज में कुछ बाहरी तत्वों की भी आवाजाही दिख रही है. ताजा मामला काॅलेज कैंपस में सामने आया है जिसमें एक कार तेज आवाज में गाना बजाते हुए चक्कर लगा रही थी. बरेली कॉलेज प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने सक्रियता दिखाते हुए कार्रवाई के लिए बारादरी पुलिस को बुला लिया तो चालक अपनी कार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया.

बरेली कॉलेज परिसर में छात्र संगठन और छात्र-छात्राएं समेत अन्य बाहरी वाहनों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है. वहीं, दूसरे दिन प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम ने कॉलेज केंपस में बैरियर के अंदर आने वाले वाहनों पर सख्ती की और सभी को वापस लौटा दिया गया. जो वाहन वहां पहले से खड़े हुए मिले उन्हें जंजीरों से जकड़ दिया गया जिन्हें बाद में सख्त हिदायत और लिखित स्पष्टीकरण के बाद छोड़ा गया.

अनुशासनहीनता पर होगी सख्त कार्रवाई

चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर आलोक खरे ने बताया कि कॉलेज कैंपस में वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. बैरियर से प्रत्येक छात्र आई कार्ड के साथ कॉलेज कैंपस में दाखिल होंगे. प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सदस्य भी बैरियर पर चेकिंग करेंगे, ताकि बरेली कॉलेज कैंपस में छात्र-छात्राओं को सुरक्षित माहौल मिले. असामाजिक तत्वों का कॉलेज कैंपस में प्रवेश न होने पाए इसके लिए प्रॉक्टोरियल बोर्ड पूरी तरह से मुस्तैद है.

Tags: Bareilly news, Up news in hindi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here