बरेली: जियारत के लिए हरदोई दरगाह जा रहे उत्तराखंड के युवकों की कार ट्रक से टकराई, 5 की मौत

0
14


बरेली. यूपी के बरेली जनपद में मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में उत्तराखंड निवासी पांच युवकों की मौत हो गई. हादसा थाना इज्जतनगर के दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ. जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के रामनगर से स्विफ्ट गाड़ी नंबर UK 04 P 7788 में पांच युवक हरदोई स्थित एक दरगाह में जियारत करने जा रहे थे, तभी दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर  दूसरी तरफ से आ रही ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बिलवा पुल के पास आज सुबह यह हादसा हुआ, जब कार का टायर फटने से गाड़ी ट्रक नंबर PB 13 BN 4765 से टकरा गई. सभी मृतक उत्तराखंड के रामनगर जिले के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

बिलग्राम दरगाह जा रहे थे सभी मृतक
दरअसल, उत्तराखंड के रहने वाले पांच यात्री कार से हरदोई में जियारत के लिए बिलग्राम दरगाह जा रहे थे जैसे ही ये लोग इज्जतनगर इलाके में नेशनल हाइवे पर लालपुर चौराहे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई.

इनकी हुई मौत
मृतकों की पहचान उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले के थाना कोतवाली के रहने वाले मो सगीर, मुजम्मिल, मो ताहिर, इमरान और मो फरीद के रूप में हुई है. शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल मोर्चरी भेजा गया है. हादसे के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि इज्जत नगर क्षेत्र में सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है. पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bareilly news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here