बरेली : प्रेमिका ने कर दिया दुष्कर्म का केस, परेशान युवक ने कर ली खुदकुशी

0
38


बरेली. उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly News) के थाना बारादरी में दुष्कर्म (Rape case) और धोखाधड़ी का केस दर्ज होने से आहत जिला अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. स्वास्थ विभाग के कर्मचारी का शव हारूनगला क्षेत्र के जंगल में पेड़ से लटका मिला. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें युवक ने खुद को निर्दोष बताते हुए सुसाइड करने की बात कही है.

दरअसल बरेली में सीबीगंज क्षेत्र के रहने वाले 40 वर्षीय भूपराम जिला अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था. रविवार शाम वह अपने घर से निकला और फिर वापिस नहीं लौटा. सोमवार सुबह पुलिस को बारादरी थाना क्षेत्र के हारूनगला में एक खाली प्लॉट में एक पेड़ पर भूपराम का शव लटका हुआ मिला.

भूपराम के भाई ने बताया कि उसका एक महिला के साथ कुछ समय पहले अफेयर चला था, जिसमें उस महिला ने भूपराम के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया था. आरोप ये भी है कि महिला भूपराम से साढ़े 3 लाख रुपये भी ऐंठ चुकी थी, लेकिन उसके बाद भी वो उसे ब्लैकमेल कर रही थी.

ये भी पढ़ें- मेरठ : ITBP जवान कर रहा तीरंदाज़ी वर्ल्डकप की तैयारी, इधर परिवार के सिर से छिनने वाली है छत

भूपराम ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि उसके ऊपर रेप और धोखाधड़ी का जो मुकदमा दर्ज कराया गया है वो फ़र्ज़ी है. उसने लिखा है, ‘इस (केस की) वजह से मैं बहुत परेशान रहता हूं और आज परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं.’

वहीं इस मामले में एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि सुबह 112 नंबर पर फोन आया था, जिसमें बताया गया था कि हारूनगला में एक खाली प्लॉट में एक पेड़ पर एक युवक का शव लटका हुआ है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की गई तो पता चला कि ये शव जिला अस्पताल के कर्मचारी भूपराम का है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. उसके पास से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है कि उसके ऊपर रेप और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है वो फ़र्ज़ी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly news, Rape Case, Suicide Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here