बरेली में कलयुगी बहू ने ससुर को ही मार डाला, पति को भी पीट-पीटकर किया अधमरा

0
32


हाइलाइट्स

आरोपी महिला समेत 2 गिरफ्तार
एक आरोपी फरार
हत्या के बाद गांव में मचा हड़कंप

बरेली. यूपी के बरेली में पति- पत्नी के आपसी विवाद में कलयुगी बहु ने अपने ही ससुर की लाठी डंडों से मारकर निर्मम हत्या कर दी और विरोध करने पर अपने पति को भी पीट- पीटकर अधमरा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला का भाई फरार है. फिलहाल पुलिस आरोपी भाई की तलाश में जुट गई है.

दरअसल मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव तिलमास में फूला देवी का अपने पति कुवरसेन से लंबे समय से विवाद चल रहा है. जिसके बाद वो अपने भाई और चाचा के साथ अपनी ससुराल आ धमकी और अपने पति पर जानलेवा हमला बोल दिया. पत्नी ने अपने भाई और चाचा के साथ मिलकर लाठी डंडों से पति कुवरसेन पर हमला कर दिया. कुवरसेन चीख पुकार सुनकर लड़के के 75 साल का पिता मूलचंद उसे बचाने आए तो उन लोगो ने उन्हें भी नही बक्शा और बहु ने अपने बुजुर्ग ससुर को लाठी डंडों से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

संभल में जनसुनवाई के दौरान खर्राटे लेती CMO तरन्नुमजहां, बगल में बैठे रहे DM, देखें वायरल वीडियो

हत्या की वारदात के बाद शातिर दिमाग फूला देवी अपने भाई और चाचा को लेकर मीरगंज थाने पहुंच गई. फूला देवी ने पुलिस को बताया की उसके पति और ससुर ने उसे जान से मारने की कोशिश की है, उसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएं. वही इतनी ही देर में मृतक के बेटे का फोन थाने पहुंच गया और उसने पुलिस को जानकारी दी की जो लोग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे है. उन्होंने मेरे पिता की हत्या की है और भाई पर भी जानलेवा हमला किया है. जिसके बाद पुलिस ने उन लोगो को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इसी बीच पुलिस को चकमा देकर हत्यारोपी बहु का भाई थाने से भाग निकला।

आरोपी महिला समेत 2 गिरफ्तार
हत्या की वारदात के बाद एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह का कहना है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव तिलमास पश्चिमी गोटिया में पति- पत्नी का आपसी विवाद था. जिसमे महिला ने अपने भाई और चाचा को भी बुला लिया. कहासुनी के बीच मारपीट हो गई. जिससे एक डंडा महिला के ससुर के सिर पर लग गया, और बाद में उनकी मृत्यु हो गई. इस मामले में आरोपी महिला, उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है. बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, Land Dispute, Up crime news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here