बरेली में शॉपिंग कॉम्पलेक्स में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए रस्सी के सहारे उतरे लोग, देखें Exclusive Video

0
85


बरेली. शहर में स्थित एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में मंगलवार दिन में भीषण आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली की उसने पूरे शॉपिंग कॉम्‍पलेक्स को अपनी चपेट में ले लिया और बड़ी संख्या में लोग उसके अंदर फंस कर रह गए. इस दौरान सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और लोगों को बचाने का काम शुरू किया. आग इतनी भीषण थी कि अंदर फंसे किसी भी शख्स को बाहर निकालना संभव नहीं हो रहा था. ऐसे में सभी लोगों को कॉम्पलेक्स की छत पर ले जाया गया और करीब तीन मंजिल नीचे रस्सी के सहारे सभी को उतारा गया. इस दौरान दमकल कर्मियों ने आसपास की सभी इमारतों और घरों को भी एहतियात के तौर पर खाली करवा लिया है.

अचानक विकराल हुई आग फंसे कई लोग
जानकारी के अनुसार इमारत में आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को कुछ करने का मौका ही नहीं मिला. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग बिल्डिंग में मौजूद थे. कुछ लोग तो समय रहते ही इमारत के बाहर आ गए. वहीं कुछ अंदर ही फंस कर रह गए. आग इतनी भीषण थी कि कोई भी इमारत के बाहर नहीं आ पा रहा था. आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने फिर लोगों को रस्सी के सहारे छत के रास्ते नीचे उतारा.

नहीं पता चल सका कारण
पुलिस के अनुसार फिलहाल आग के सही कारणों का पता नहीं चल सका है. लेकिन बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी और तेजी से फैल गई. वहीं खाली पड़े कार्टून और गत्तों ने आग पकड़ ली और इसने विकराल रूप ले लिया. फिलहाल किसी भी तरह की जान हानि की कोई खबर नहीं है. कुछ लोग इसमें घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है.

लगी भारी भीड़
आग की खबर तेजी से फैली और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान पुलिस को लोगों के साथ समझाइश कर उन्हें मौके से हटाना पड़ा और दमकल कर्मियों ने लोगों को रस्सी के सहारे नीचे उतरवाया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly news, Fire, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here