बरेली में सिर्फ एक ‘बीड़ी’ के लिए दोस्त ने सिर कुचलकर कर दी हत्या, आरोपी बोला- बेहद अफसोस

0
127


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की एक बीड़ी के लिए हत्या कर दी. मृतक आरिफ से उसके दोस्त हत्यारोपी तस्लीम उर्फ छोटू ने बीड़ी मांगी थी. इस पर आरिफ ने कह दिया कि एक ही है, खुद पीयूंगा, तुझे नहीं दूंगा. बस, यह इन्कार ही तस्लीम को इतना नागवार लगा कि उसने गुस्से में आकर ईंट से आरिफ का सिर कुचलकर मार के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि दोनों नशे में थे. पुलिस ने गुरुवार को इसका खुलासा करते हुए तस्लीम को गिरफ्तारी कर लिया. उसने पुलिस से अपना जुर्म कबूल किया और अपने दोस्त को ही मार डालने पर बेहद अफसोस जताया. बोला- नशे में वह बेकाबू हो गया था.

मामला बरेली जिले के कस्बा बहेड़ी के मोहल्ला सकलैन नगर की है. बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि बीते 10 अप्रैल को सकलैन नगर में खून से लथपथ एक शव बरामद हुआ था. अज्ञात युवक की हत्या की एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. मृतक आरिफ 10 अप्रैल की सुबह अपनी ससुराल गया था. परिवार से मिलकर रात में ही वहां से घर के लिए लौट गया मगर रास्ते में लापता हो गया. रात भर परिवार वाले उसे खोजते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. अगले दिन सकलैन नगर के ही खाली प्लॉट में उसका शव पड़ा मिला. ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई थी.

एक्शन में योगी सरकार 2.0, ग्राउंड जीरो पर उतरने के लिए तैयार हुआ मंत्रियों का टाइम टेबल

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन आरिफ का अपने दोस्त छोटू से झगड़ा हुआ था. तब पुलिस ने छोटू उर्फ तस्लीम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसने और आरिफ ने दोनों ने शराब पी. शराब पीते वक्त जब उसने आरिफ से बीड़ी मांगी तो उसने मना करते हुए उसे धक्का दे दिया. इस पर दोनों में झगड़ा हुआ और फिर उसने बदला लेने के लिए ईंट से सिर कुचलकर उसे मार डाला. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद कालोनी के कई लोगो ने बताया की अगले दिन आरोपी तस्लीम अपने दोस्त आरिफ के जनाजे में भी शामिल हुआ था.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly news, Bareilly police, Target Killing, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here