बरेली में 2 साल की बच्ची से 60 साल के बुजुर्ग ने किया रेप, आरोपी बोला- साहेब शराब के नशे में था…

0
37


बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) के शाही कस्बे में 2 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जहां 60 साल का बुजुर्ग ने शराब के नशे में घर के बाहर खेल रही बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. काफी देर तक जब बच्ची गायब रही तो परिवार वालों ने बच्ची की ढूंढने की कोशिश की. तब पता चला कि पड़ोस के रहने वाले बुजुर्ग के घर में बच्ची है. बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, दो साल की बच्ची बरेली के कस्बा शाही क्षेत्र की रहने वाली है. बच्ची दोपहर में अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसे अकेला देख 60 साल का पड़ोसी बुजुर्ग झुन्डे भारती ने उसे गोदी में उठाकर अपने घर ले गया और दरवाजा बंद कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के गायब होने पर परिवार वालों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग बाहर आ गए, लेकिन बुजुर्ग का घर अंदर से बंद ही रहा. दरवाजा पीटने पर आरोपी लोगों को धक्का देकर भाग गया. अंदर जाने पर लोगों ने देखा कि बच्ची खून से लथपथ चारपाई पर पड़ी है.

बदायूं में अश्लील Video वायरल होने पर SHO निलंबित, महिला के साथ कर रहे थे आपत्तिजनक हरकतें

इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना शाही पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में गलती हो गई. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि एक दो साल की बच्ची के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने रेप किया है. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसएसपी का कहना है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly news, Bareilly police, Crime Against Child, Girl raped, UP news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here