बरेली: स्कूल जा रही 13 साल की छात्रा को किडनैप कर 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

0
19


बरेली. यूपी के बरेली में स्कूल जा रही 13 साल की छात्रा का गैर समुदाय के 4 लड़कों ने अपहरण कर लिया. परिजनों का आरोप है कि अपहरण के बाद छात्रा के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया और नशे की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए. अब आरोपी परिजनों पर समझौते का दवाब बना रहे हैं. समझौता नहीं करने पर घर छुड़वाने की धमकी दे रहे है. डरे सहमे परिजनों का कहना है कि आरोपियों से उनकी जान को खतरा है.

दरअसल, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नरियावल निवासी परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी 15 जुलाई को सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, तभी स्कूल के पास से उसका अपहरण कर लिया गया. एक समुदाय विशेष के 4 लड़कों ने 13 साल की कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के 24 घंटे बाद छात्रा 16 जुलाई की सुबह जब घर पहुंची तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई. छात्रा की मां का कहना है कि आरोपी दबंग किस्म के है और वे समझौते का दवाब बना रहे है. पैसों का लालच भी दे रहे है. छात्रा के मां बाप का कहना है कि उनकी जान को खतरा है.

छात्रा का मेडिकल करवाने की तैयारी
छात्रा के परिजनों का कहना है कि जब उनकी बेटी स्कूल से घर वापस नहीं आई तब उन्होंने स्कूल जाकर पता किया तो पता चला छात्रा स्कूल पहुंची ही नहीं थी. जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने बिथरी चैनपुर थाने में मामले की शिकायत की. वहीं पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छात्रा का मेडकिल कराने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है.

इनकी हुई गिरफ़्तारी
घटना के बाद एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि छात्रा के परिजनों ने जो तहरीर दी है उसके आधार पर गैंगरेप, पास्को, अपहरण का मुकदमा नदीम रजा, उवैस समेत 4 लोगो पर दर्ज किया गया है. जिसमे नदीम और उवैस को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Bareilly crime news, Bareilly news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here