बस्तर सांसद बोले- महंगाई आसमान छू रही है, अगर सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता Bastar MP said

0
30


नई दिल्ली. छत्तीसगढ़ के बस्तर (Bastar) से कांग्रेस सांसद दीपक बैज (Deepak Baij) ने कहा कि पहले ही दिन सदन को नहीं चलने दिया गया. क्योंकि कई बड़े मुद्दे हैं, महंगाई आसमान छू रही है मगर केन्द्र सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह हर बहस से बचना चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार चर्चा करे. कोरोना को नियंत्रित करने भी सरकार नाकाम रही है. किसान आंदोलन कर रहे हैं, मगर सरकार किसी मुद्दे को हल नहीं करना चाहती है.

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक केन्द्र सरकार मांगें पूरी नहीं करेगी, सदन को भी चलने नहीं देंगे. बस्तर सांसद ने कहा कि कांग्रेस चर्चा चाहती है, मगर सरकार जवाब से भाग रही है.

सरकार जनता को गुमराह कर रही

दीपक बैज ने कहा कि सरकार जनता को गुमराह कर रही है.सरकार देश की जनता को कोरोना, मंहगाई जैसे मुद्दों पर जवाब दे. उन्होंने दोहराते हुए कहा कि जब तक सरकार जवाब नही देगी सदन चलने नहीं देंगे. किसानों के आंदोलन पर दीपक बैज ने कहा कि किसान अपना हक मांग रहे हैं. नरेंद्र मोदी सरकार किसानों की जमीन को छीनने का काम कर रही है, इसे किसान बर्दाश्त नहीं करेंगे. कई महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं. सरकार उनकी समस्या को हल करे.

कांग्रेस सड़क से सदन तक

दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ सड़क से सदन तक है. दीपक बैज ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अभी 40 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगा है. देश में लोगों को टीके की कमी झेलनी पड़ रही है. केंद्र सरकार ने वाहवाही के लिए 16 देशों को टीका भेज दिया. कोरोना की दूसरी लहर में बर्बादी के बाद केंद्र सरकार को होश आया. अभी भी टीकाकरण को लेकर गंभीर नहीं.

दलों के नेताओं के साथ मोदी की चर्चा केवल खानापूर्ति
संसद के दोनो सदन में सभी दलों के नेताओं के साथ पीएम नरेंद्रमोदी की बैठक सिर्फ खानापूर्ति है. लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं हम काम कर रहे हैं. उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि कोरोना का टीका जितनी जल्दी को सके, सभी लगा दें. दीपक बैज ने कहा कि जब तक पेट्रोल–डीजल के दाम कम नहीं होते तब तक संसद को चलने नही देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here