बस्ती : कपड़ा कारोबारी के 12 साल के बेटे अखंड को पुलिस ने कराया मुक्त, 2 किडनैपर्स गिरफ्तार

0
44


बस्ती. कपड़ा व्‍यवसायी अशोक कसौधन के 12 वर्षीय बेटे अखंड कसौधन के अपहरण कांड में बस्ती पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 7वें दिन अखंड को सकुशल बरामद कर लिया. अखंड का बस्ती के रुधौली कस्बे से 23 अप्रैल को अपहरण हुआ था. अपहरणकर्ता ने अखंड के पिता से 50 लाख की फिरौती मांगी थी. हालांकि पुलिस ने सहजनवां नगर पंचायत के शिवपुरी कालोनी स्थित एक मकान पर दबिश देकर किडनैपर्स के चंगुल से अखंड को सकुशल मुक्‍त करा लिया.

पुलिस ने इस मामले में सूरज सिंह और आदित्य सिंह नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे फिलहाल पूछताछ चल रही है. पुलिस के मुताबिक, ये दोनों अपहरणकर्ता रिश्ते में सगे भाई हैं. इन्होंने शिवपुरी कॉलोनी में किराए पर तीन कमरे ले रखे थे और अखंड का अपहरण करके यहीं रखा था.

ये भी पढ़ें- रूस-युक्रेन युद्ध की वजह से यूपी में आई बिजली की समस्या- कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

पुलिस के मुताबिक, इन्होंने अखंड को एक कमरे में हाथ-मुंह बांधकर रखा था. पुलिस ने जिला अस्‍पताल ले जाकर अखंड का पहले मेडिकल चेकअप कराया और फिर परिवार को उसकी सकुशल बरामदगी की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि अखंड बिल्‍कुल स्‍वस्‍थ है.

ये भी पढ़ें- कानपुर देहात में पाकिस्तानियों के नाम पर मिली जमीन, DM बोलीं- कराएंगे जांच

बता दें कि रुधौली कस्बे के कपड़ा व्यवसायी अशोक कसौधन का 13 वर्षीय बेटा अखंड 23 अप्रैल की शाम चार बजे कस्बे के बैंक चौराहे के पास प्याज लेने गया था. यहां उसे एक बाइक सवार ने बुलाया और अपने साथ बाइक पर बैठाकर वहां से चला गया. इसके बाद उसेके पिता को फोन करके 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. हालांकि अपने बच्चे को सकुशल पाकर परिवार की खुशियां का ठिकाना नहीं रहा.

Tags: Basti Police, Kidnapping, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here