बहराइच: राज ठाकरे के समर्थन में पद्मावती ब्रिगेड ने लगाए पोस्टर, कहा- अयोध्या में हम कराएंगे दर्शन

0
25


बहराइच. उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच में राज ठाकरे के समर्थन में पोस्टर लगे हैं. ये पोस्टर महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं. उनके राष्टीय अध्यक्ष भवानी ठाकुर का कहना है कि राज ठाकरे आयोध्या आएं. हम उनका लखनऊ में स्वागत करके अयोध्या में रामलला के दर्शन कराएंगे.

महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष भवानी सिंह ने कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर राजनीतिक स्टंट के जरिये बीजेपी को ब्लैकमेल करने के आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि बृजभूषण बीजेपी सरकार में मंत्री ना बनाए जाने से नाराज हैं और इसी वजह से राज ठाकरे को लेकर ये सियासी स्टंट कर रहे हैं.

भवानी सिंह ने इसके साथ ही कहा कि उद्धव ठाकरे बृजभूषण के दोस्त हैं. वहां उनकी सरकार बनवाई है. इसलिए वह उद्धव ठाकरे को खुश करने और राज ठाकरे जी नीचा दिखाने के लिए विरोध कर रहे हैं.’

ये पोस्टर महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं.

भवानी कहते हैं, ‘बृजभूषण शरण तीन बार से सांसद हैं. उनके बेटे बीजेपी से विधायक हैं. लेकिन मंत्री नहीं बनाए गए इसलिए वृजभूषण सिंह बीजेपी को ब्लैकमेल कर रहे हैं. जबकि योगी और मोदी जी के लिए सब बराबर हैं और उनके लिए सब एक हैं. मोदी और योगी सबको जोड़ने की बात करते हैं.’

बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मनसे प्रमुख राज ठाकरे के 5 जून को प्रस्तावित अयोध्या दौरे का विरोध कर रहे हैं. बृजभूषण ने कहा कि राज ठाकरे पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगे, उसके बाद ही आयोध्या आ पाएंगे. बृजभूषण से अपने इस विरोध को व्यक्तिगत बताया है कहा है और कहा कि इसमें बीजेपी का कोई एजेंडा नहीं है.

Tags: Ayodhya News, Bahraich news, Raj thackeray



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here