बांके बिहारी मंदिर में अश्लील हरकत करने वाला फायरमैन विक्रम यादव गिरफ्तार, वायरल हुआ था वीडियो

0
77


हाइलाइट्स

मंदिर के अंदर महिला से अश्लील हरकतें करने वाला विक्रम यादव गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश अग्निशामक विभाग में फायरमैन है आरोपी

मथुरा: कृष्ण जन्माष्टमी के दिन यानी 19 जून को बांके बिहारी मंदिर में बड़ी दुर्घटना हुई थी. भीड़ ज्यादा होने के कारण यहां दम घुटने से 2 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 6 लोग घायल हुए थे. इस दौरान घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में खाकी पहने एक व्यक्ति, महिला के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा था. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने वीडियो में दिख रहे व्यक्ति, विक्रम यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियो के आधार पर हुई गिरफ्तारी
आपको बता दें कि बांके बिहारी मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंगला आरती के दौरान भगदड़ मच गई थी. जिसके बाद कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. उन्हीं में से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें खाकी वर्दी पहने एक व्यक्ति मंदिर के अंदर महिला से अश्लील हरकत कर रहा था. मंदिर परिसर में महिला के साथ अश्लीलता का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वायरल वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को लोग, उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही बता रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी. पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाला व्यक्ति विक्रमवीर बहादुर यादव उत्तर प्रदेश अग्निशामक विभाग का फायरमैन है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मंगला आरती की घटना पर मुख्यमंत्री ने लिया है संज्ञान
गौरतलब है कि कृष्ण जन्माष्टमी के दिन बांके बिहारी मंदिर में भीड़ काफी ज्यादा बढ़ गई थी. भीड़ ज्यादा होने के कारण यहां भगदड़ मच गई थी. जिसमें दो लोगों की मौत भी हो गई थी. मंदिर परिसर में मची भगदड़ को लेकर जिला प्रशासन की काफी आलोचना की गई थी. जिला प्रशासन पर आरोप लगे थे कि इन्होंने भक्तों के निकलने की समुचित व्यवस्था नहीं कि थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. पूरे मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2 सदस्यीय टीम का गठन भी किया है. टीम को 15 दिन के अंदर घटना के कारण की रिपोर्ट सौंपनी है. साथ ही टीम, यह सुझाव भी देगी की ऐसा क्या किया जाए, ताकि आगे इस तरह की दुर्घटना न घटे.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Mathura news, Uttarpradesh news, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here