बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अन्य दो कैदी भी संक्रमित

0
51


माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी कोरोना संक्रमित

Mukhtar Ansari Corona Positive: मुख़्तार के साथ दो अन्य कैदियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. फिलहाल अंसारी को बैरक नंबर 16 में आइसोलेशन में रखा गया है और डॉक्टरों की सलाह पर इलाज किया जा रहा है.

बांदा. पंजाब की रोपड़ जेल (Ropar Jail) से बांदा मंडल कारागार (Banda Jail) शिफ्ट किए गए माफिया डॉन और बसपा विधायक मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID-19 Positive) आई है. जेल प्रशासन ने शनिवार को मुख़्तार अंसारी समेत अन्य कैदियों की कोरोना जांच करवाई थी. मुख़्तार के साथ दो अन्य कैदियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. फिलहाल अंसारी को बैरक नंबर 16 में आइसोलेशन में  रखा गया है और डॉक्टरों की सलाह पर इलाज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि मुख़्तार अंसारी को बांदा जेल के बैरक नंबर 16 के तन्हाई सेल में रखा गया है.  हालांकि अभी जेल प्रशासन का कहना है कि मुख़्तार का टेस्ट करवाया गया था. अभी उनके पास रिपोर्ट नहीं आई है. लेकिन  न्यूज़ 18 के हाथ लगी रिपोर्ट में मुख़्तार का भी नाम है.

बता दें इसी महीने कड़ी सुरक्षा के बीच मुख़्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा शिफ्ट किया गया था. मुख़्तार के खिलाफ प्रदेश में दर्ज कई आपराधिक मामलों की सुनवाई चल रही है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here