बांदा जेल से मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को कौन दे रहा था हर गतिविधि की खबर? मुखबिर की तलाश में जुटी पुलिस

0
44


लखनऊ. बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को जब पेशी के लिए सोमवार को लखनऊ ले जाने की तैयारी चल रही थी, तब जेल के अंदर अफसरों की हर गतिविधि की खबर कोई उसके बेटे अब्बास को दे रहा था. पुलिस अब उस मुखबिर की तलाश में जुट गई है. पुलिस जेल के अंदर सक्रिय सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल के सहारे मुखबिर की पहचान में जुटी है.

पुलिस इसके लिए बांदा जेल के आसपास सक्रिय मोबाइल नंबरों का डेटा खंगाल रही है, जिससे डेटा फिल्ट्रेशन (Data Filteration) के जरिये मुख्तार अंसारी के मुखबिर को पकड़ा जा सके.

योगी सरकार 2.0 इफेक्ट : मेरठ पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, 12 घंटे में गिरफ्तार हुए 17 अभियुक्त

बांदा जिले के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि ‘जेल परिसर के आसपास रविवार रात 12 बजे के बाद सक्रिय मोबाइलों का डेटा फिल्ट्रेशन कराया जा रहा है. मुख्तार के बड़े बेटे तक जिन फोन नंबरों से उसकी गतिविधियों की खबर पहुंचाई जा रही थी, उसकी जल्द ही जानकारी जुटा ली जाएगी. इस पर तेजी से काम चल रहा है.’

ये भी पढ़ें- राजा भैया ने विधानसभा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर कसा तंज, फिर कहा कुछ ऐसा कि पूरा सदन लगाने लगा ठहाके

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को शत्रु संपत्ति से जुड़े फर्जी दस्तावेज के मामले में सोमवार को लखनऊ की एक कोर्ट में पेश किया गया. मुख्तार को भारी सुरक्षा के बीच लखनऊ लाया गया, हालांकि इससे पहले ही उसके बेटे और मऊ से विधायक अब्बास अंसारी ने ट्वीट में शासन द्वारा मेडिकल कैंसिल करवाकर मध्यरात्रि में मुख्तार को बांदा से लखनऊ शिफ्ट किए जाने की बात लिखते हुए अनहोनी की आशंका जताई थी.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Lucknow Police, Mau news, Mukhtar ansari



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here