बाराबंकी: श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी के पास दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक युवक की मौत, एक घायल

0
93


बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी के पास दो गुटों में एक ढाबे के पास खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक गुट ने दूसरे गुट के दो लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मृतक का नाम सुयश सिंह है, जबकि घायल छात्र का नाम आलोक सिंह.

सुयश सिंह श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी से दो साल पहले पासआउट हो चुका था. जानकारी के मुताबिक श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था, जिसमें वह शामिल होने जा रहा था. इसी दौरान यह वारदात हुई. वहीं दूसरी तरफ सुयश को जिला अस्पताल पहुंचाकर लौट रहे दो पुलिसकर्मी बेसहारा पशुओं की चपेट में आकर घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों में से एक गंभीर घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

यह वारदात बाराबंकी में देवा थाना क्षेत्र में स्थित एक ढाबे के पास हुई, जिसमें लखनऊ की चिनहट कोतवाली के मटियारी में रहने वाले करीब 25 वर्षीय सुयश सिंह पुत्र घनश्याम सिंह की मौत हो गई. सुयश को बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र में चिनहट-देवा मार्ग पर स्थित रामस्वरूप युनिवर्सिटी से कुछ दूरी पर एक ढाबे के सामने कुछ लोगों ने चाकू मारकर गंभीर घायल कर दिया.

सुयश की जिला चिकित्सालय बाराबंकी में इलाज दौरान शनिवार की रात करीब 10 बजे मौत हो गई. मृतक सुयश के पिता सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि राम स्वरूप युनिवर्सिटी का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था. जानकारी के मुताबिक सुयश सिंह वहीं जा रहा था. इसी दौरान एक ढाबे के सामने उसपर जानलेवा हमला हुआ है. वहीं इस वारदात की जानकारी होने पर श्रीरामस्वरूप युनिवर्सिटी के बाहर सड़क किनारे बनी गदिया पुलिस चौकी प्रभारी सुब्बा सिंह ने सुयश को उठाकर पहले सीएचसी देवा भिजवाया. वहां से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां सुयश की मौत इलाज दौरान हो गई. जिला चिकित्सालय में भर्ती कराकर दोनों सिपाही राज कुमार पांडेय और जयश राम लौट रहे थे तभी बेसहारा पशु से उनकी बाइक टकराने से गंभीर घायल हो गए, जिसमें से एक को लखनऊ रेफर किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Barabanki News, Murder case, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here