बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई, 123 करोड़ की संपत्ति आज होगी कुर्क

0
12


हाइलाइट्स

ऑपरेशन माफिया के तहत पुलिस अतीक अहमद के खिलाफ यह कार्रवाई करने जा रही है
अब तक अतीक गैंग पर 10 अरब 41 करोड़ 57 लाख रुपये की कार्रवाई हुई है

प्रयागराज. गुजरात के साबरमती जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. ऑपरेशन माफिया के तहत पुलिस अतीक अहमद के खिलाफ बुधवार को एक और बड़ी कार्रवाई करने जा रही है. आईएस गैंग-227 के सरगना अतीक अहमद की 123 करोड़ की दो संपत्ति गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत आज कुर्क होगी. मंगलवार को डीएम ने संपत्तियों को कुर्क करने की अनुमति दे दी.

दरअसल, हवेलिया झूंसी में अतीक अहमद ने अपने पिता हाजी फिरोज और चाचा उस्मान अहमद व अफरोज अहमद के नाम से प्रापर्टी खरीदी है. इस प्रॉपर्टी की अनुमानित कीमत 123 करोड़ रुपए है. पहली संपत्ति 1.8260 हेक्टेयर हाजी फिरोज और उनके भाई उस्मान व अफरोज के नाम है. जिसकी कीमत 76 करोड़ 16 लाख रुपये है. वहीं दूसरी प्रॉपर्टी 1.1300 हेक्टेयर उस्मान के नाम है. इस प्रॉपर्टी की कीमत 47 करोड़ 12 लाख 40 हजार है.

एसएसपी ने कुर्की की मांगी थी अनुमति
एसएसपी शैलेश पांडेय ने दोनों ही संपत्तियों को कुर्क करने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी थी. डीएम की तरफ से दोनों ही संपत्तियों को करके करने की अनुमति दे दी है. जिसके बाद आज इन दोनों ही प्रॉपर्टीज को पुलिस कुर्क करेगी. हालांकि के पुश्तैनी जमीन के पास वाली 6 करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने की अनुमति अभी डीएम की तरफ से नहीं मिली है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

अब तक अतीक गैंग की 10 अरब से अधिक की प्रॉपर्टी हुई कुर्क
गौरतलब है कि प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (पीडीए) ने अतीक अहमद गैंग पर अब तक 7 अरब 61 करोड़ की कार्रवाई की है. इसके अलावा गैंगस्टर एक्ट में 2 अरब 80 करोड़ की कार्रवाई हुई है. कुल मिलाकर अब तक अतीक गैंग पर 10 अरब 41 करोड़ 57 लाख रुपये की कार्रवाई हुई है.

Tags: Allahabad news, Bahubali Atiq Ahmed, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here