बिग बॉस 15 विनर: तेजस्वी प्रकाश बनीं विनर, मिला 40 लाख का ईनाम और ट्रॉफी

0
260


Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 के विनर (Bigg Boss 15 Winner ) का ऐलान हो गया है. प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) , तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) में से जो विनर बना है वो है तेजस्वी प्रकाश. हालांकि हर किसी को लग रहा था कि करण कुंद्रा या शमिता शेट्टी में से कोई विनर होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. और बाजी मार ले गईं तेजस्वी प्रकाश. वहीं फर्स्ट रनरअप रहे प्रतीक सेहजपाल जबकि टॉप 3 में इनके साथ रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra). 

टॉप 3 में रहे ये तीन 
बिग बॉस 15 के टॉप 3 (Bigg Boss 15 Top 3) की बात करें तो इस बार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) टॉप 3 में पहुंचे. हालांकि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी काफी मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था. लेकिन वो टॉप 3 में जगह नहीं बना पाईं और टॉप 4 में आकर ही घर से बेघर हो गईं. प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) ने भी इस दौरान एक लंबा वक्त शो में बिताया. वो बिग बॉस 15 से पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा थे. जहां भी उन्होंने काफी जबरदस्त खेल खेला और उनकी वही अंदाज बिग बॉस 15 में भी देखने को मिला.  

तेजस्वी प्रकाश को मिली ट्रॉफी, पैसे और नागिन 6 का ऑफर
जी हां…बिग बॉस में आते ही तेजस्वी प्रकाश की लॉटरी ही लग गई है. इस शो में आने के बाद उनकी एक तरह से नई पारी का आगाज हुआ है. तेजस्वी प्रकाश इस शो की विनर तो बनी ही है लेकिन वो एकता कपूर के शो नागिन 6 की नागिन भी बन गई हैं. जी हां..उन्हें ये शो ऑफर हुआ है और इसका ऑफिशियल ऐलान भी बिग बॉस 15 के मंच से ही कर दिया गया. नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस होंगी तेजस्वी प्रकाश. बिग बॉस का शो जीतने पर तेजस्वी के 40 लाख रुपए और ट्रॉफी भी मिली है. और अब घर से बाहर आने के बाद वो जल्द ही नागिन 6 की शूटिंग भी शुरू कर देंगीं.  

ये भी पढ़ेः Bigg Boss 15 Finale: Shamita Shetty की मां Sunanda Shetty के साथ एक ही कार में बिग बॉस के सेट पर पहुंचे Raqesh Bapat, क्या परिवार ने दी रिश्ते को मंजूरी!

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here