बिजनौर में दिनदहाड़े जज के स्टेनो का अपहरण, कार सवार बदमाशों ने गन प्वांइट पर उठाया

0
33


बिजनौर. बिजनौर के चांदपुर में गुरुवार को दिनदहाड़े एक जज के स्टेनो के अपहरण से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि स्टेनो बाइक से बाबू के साथ कोर्ट जा रहा थे. इसी बीच बिजनौर-बदायूं हाईवे पर कार सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर उसका अपहरण कर लिया. घटना के बाद बाबू ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी. पुलिस नेअपहरणकर्ताओं की तलाश के लिए तीन टीमें गठित कर दी है. वहीं पुलिस ने जिले की सीमाओं पर अलर्ट जारी कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, चांदपुर में किराए पर कमरा लेकर रहने वाले अमरोहा के अंकुर पुत्र सुभाष सिंह सिविल जज जूनियर डिविजन चांदपुर के स्टेनो हैं. अंकुर गुरुवार सुबह करीब 9:40 बजे कोर्ट के बाबू प्रदीप कुमार पुत्र राजाराम के साथ बाइक से तहसील में स्थित कोर्ट के लिये निकले थे. चश्मदीद प्रदीप ने बताया कि वे दोनों कमरे से निकलकर 100 मीटर ही चले कि पीछे से आए कार सवार बदमाशों ने उनकी बाइक के आगे गाड़ी लगाई और रुकते ही चार-पांच हथियार बंद बदमाश उतरे. उन्होंने गन प्वाइंट पर लेकर उसे धक्का देकर गिरा दिया और स्टेनो का अपहरण कर लिया.

UP Politics: बसपा में सतीष चंद्र मिश्रा की जगह मायावती किसकी करेंगी ताजपोशी, अटकलें तेज

प्रदीप का कहना है कि बदमाश उनकी रेकी कर रहे थे, तभी कमरे से निकलते ही वारदात को अंजाम दे डाला. घटनास्थल से तहसील मात्र 250 मीटर की दूरी पर ही थी, वे 5 मिनट में तहसील पहुंचे जाते, इसलिये घात लगाकर इंतजार कर रहे बदमाशों ने अपहरण कर लिया. वहीं, बाबू प्रदीप कुमार ने चांदपुर थाना पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने सूचना मिलते ही जिले में अलर्ट जारी कर दिया था. फिलहाल गाड़ी और अपहर्ताओं की तलाश की जा रही है. पुलिस कई चौराहों पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाश कर दी है. फिलहाल पुलिस की तीन टीमें जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: Bijnor news, CM Yogi, Kidnapping Case, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here