बिलासपुर बस अड्डे पर निजी बस कंडक्टर और HRTC कैशियर भिड़े, चले थप्पड़

0
14


बिलासपुर बस स्टेंड पर बवाल.

Hrtc Employee and conductor clash: बस अड्डा कैशियर का कहना है कि निजी बस परिचालक एचआरटीसी बस के कंडक्टर के साथ गाली-गलौच कर रहा था.जब उक्त परिचालक को समझाने की कोशिश की, तो उसने हाथापाई शुरू कर दी.

बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌Bilaspur) जिले में बसों की समय सारिणी को लेकर एक निजी बस (Bus) कंडक्टर और अड्डा कैशियर में भिड़ंत हो गई. आलम यह हुआ कि बात हाथापाई और थप्पड़बाजी (Slapping) तक पहुंच गई. पुलिस (Police) ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. घटना शुक्रवार दोपहर की है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर बस अड्डा में निजी बस परिचालक और बस अड्डा कैशियर समय सारणी को लेकर भिड़ गए. दोनों ने एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी. भिड़ में दोनों को मामूली चोटें आई हैं और उनके कपड़े भी फट गए हैं. अड्डा प्रभारी ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस परिचालक व कैशियर को अपने साथ पुलिस चौकी ले गई.

काफी देर बहस करते रहेजानकारी के अनुसार बस अड्डा कैशियर समय सारणी को लेकर काफी देर से बहस कर रहे थे. तभी दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. इस लड़ाई में बीच बचाव में उतरे बस अड्डा प्रभारी की ऐनक  भी टूट गई. निजी बस परिचालक का आरोप है कि बस अड्डा इंचार्ज हमेशा गाड़ी लेट करवाते हैं और लड़ाई करते हैं. वहीं, बस अड्डा कैशियर का कहना है कि निजी बस परिचालक एचआरटीसी बस के कंडक्टर के साथ गाली-गलौच कर रहा था.जब उक्त परिचालक को समझाने की कोशिश की, तो उसने हाथापाई शुरू कर दी.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here